RAIWALA: राजाजी टाइगर रिजर्व की शान 'योगी' हाथी गंभीर रूप से बीमार है। उसके पिछले पैर में सूजन है और वह ठीक से चल-फिर नहीं पा रहा है। हालांकि, असोम के चिकित्सकों की मदद से उसका इलाज शुरू कर दिया गया है।

खैर की लकड़ी पकड़ी

BAJPUR: वन विभाग और एसओजी की संयुक्त टीम ने ग्राम इटव्वा में छापा मारकर कर छह सौ क्विंटल खैर की लकड़ी पकड़ी है। इस दौरान तस्कर फरार हो गए। टीम ने मौके से एक लोडर को पकड़कर सीज कर दिया।

महिला ने भालू को छकाया

JOSHIMATH: नगर क्षेत्र में भालू का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। शनिवार रात घर में रोटी बना रही एक महिला को भालू ने झपटा मार गंभीर घायल कर दिया। इस दौरान महिला ने भी भालू का डटकर सामना किया। जिसके बाद भालू भाग खड़ा हुआ।

भालू ने गाय को मारा

LANSDOWN: जयहरीखाल प्रखंड में भालू ने ग्राम सभा सुरमाड़ी तल्ली में एक गाय को मार डाला। इससे गुस्साए ग्रामीणों ने वन विभाग से भालू के आतंक से निजात दिलाने के साथ मुआवजा देने की मांग की है। क्षेत्र में एक माह में अंदर सारी, डेवडाली, जंडा, तिलस्या, आदि ग्रामों में भालू कई गायों को निवाला बना चुका है। जिससे ग्रामीणों में रोष है।

अधिवेशन में भाग लेने के लिए मिलेगा अवकाश

SRINAGAR GARHWAL: राजकीय प्रधानाचार्य एसोसिएशन उत्तराखंड के प्रस्तावित प्रांतीय अधिवेशन में भाग लेने वाले प्रधानाचार्यो को विशेष अवकाश स्वीकृत किया जाएगा। एमकेपी इंटर कॉलेज देहरादून में ख्7 सितंबर को यह अधिवेशन प्रस्तावित है। प्रधानाचार्य एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष सरोप सिंह मेहरा ने बताया कि जिले के सभी प्रधानाचार्यो से इस सम्मेलन में भाग लेने का विशेष अनुरोध किया गया है।

Posted By: Inextlive