-प्रिंसिपल ने सेक्रेट्री को दिया एडमिशन कैंसिल करने का नोटिस

-टीचर के साथ अभद्रता डीबीएस स्टूडेंट यूनियन सेक्रेट्री को भारी पड़ गई

DEHRADUN : अव्यवस्थाओं को लेकर कॉलेज बंद कराने के दौरान टीचर के साथ अभद्रता डीबीएस स्टूडेंट यूनियन सेक्रेट्री को भारी पड़ गई। टीचर्स ने बैठक कर आरोपी छात्र नेता के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की, जिसके बाद प्रिंसिपल डा। ओपी कुलश्रेष्ठ ने सेक्रेट्री को एडमिशन कैंसिल करने के संबंध में नोटिस जारी किया। उन्होंने बताया कि पांच दिन के अंदर जवाब न मिलने पर आरोपी छात्र नेता का एडमिशन कैंसिल कर दिया जाएगा।

यह था पूरा मामला

पूरा मामला थर्सडे को कॉलेज बंद कराने के दौरान शुरू हुआ, जब स्टूडेंट यूनियन लीडर और टीचर्स के बीच धक्का-मुक्की और कहा-सुनी हुई, जिसके बाद टीचर्स में भारी आक्रोश देखने को मिला। आरोप है कि स्टूडेंट ने हंगामे प्रदर्शन के दौरान एक फीमेल टीचर से अभद्रता की। दूसरी ओर स्टूडेंट्स का कहना है कि उन्होंने कोई अभद्रता नहीं की। यही पूरा मामला स्टूडेंट्स की आवाज को दबाने के लिए किया गया। मामले में थर्सडे को पहले ही दोनों ओर से डालनवाला थाना में तहरीर दी जा चुकी है।

टीचर्स ने की कार्रवाई की मांग

इसी कड़ी में फ्राइडे को टीचर्स ने एक बैठक के दौरान आरोपी स्टूडेंट के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। टीचर्स ने कहा कि जब तक आरोपी के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जाती, तब तक पढ़ाई नहीं होगी। इस पर प्रिंसिपल डा। ओपी कुलश्रेष्ठ ने चीफ प्रॉक्टर और महिला उत्पीड़न सेल की अध्यक्ष समेत तीन सदस्यों की समिति गठित की। पूरे घटनाक्रम की समीक्षा के बाद समिति ने आरोपी छात्र नेता को नोटिस जारी करने की संस्तुति की, जिसके बाद प्रिंसिपल ने नोटिस भेजकर विपुल गौड़ को पांच दिन में जवाब दाखिल करने के निर्देश दिए हैं।

Posted By: Inextlive