मलियाना में सड़क हादसे में टाइल्स व्यापारी की मौत, गांधी बाग पर सड़क हादसे में एक घायल

खरखौदा में सड़क हादसे में दो की मौत, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Meerut। होली के मौके पर रफ्तार का कहर कई परिवारों पर मौत बनकर टूटा। शहर से लेकर देहात तक होली पर तीन लोगों की जान चली गई। कई परिवारों पर संकट का पहाड़ टूट पड़ा। टीपी नगर के मलियाना में बुलेरो ने बाइक से जा रहे टाइल्स व्यापारी को टक्कर मार दी, जिससे व्यापारी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बुलेरो की चपेट में आकर स्कूटी सवार दो लोग घायल हो गए। खरखौदा में सड़क दुर्घटनाओं में दो युवकों की मौत हो गई। वहीं सदर बाजार थाना क्षेत्र के गांधी बाग पर सड़क हादसे में एक युवक घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

कैश वेन ने मारी टक्कर

पहली दुर्घटना खरखौदा थाना क्षेत्र में नरहाड़ा मार्ग पर हुई। परतापुर के गगोल निवासी नितिन पुत्र महेंद्र पाल और सनी पुत्र सुभाष बाइक से जा रहे थे। इसी दौरान एक तेज रफ्तार बोलेरो पिकअप कैश वैन से उनकी बाइक की टक्कर हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद कैश वैन का चालक गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए घटना की जानकारी परिजनों को दी। घटना की सूचना मिलने के बाद मृतकों के गांव में मातम पसर गया।

व्यापारी की मौत

टीपी नगर के मलियाना पुल पर बुलेरो ने बाइक से जा रहे मूलरूप से गंगानगर और वर्तमान में वासु ग्रीन कालोनी टीपी नगर निवासी टाइल्स व्यापारी दीपक मित्तल को जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें दीपक की मौत हो गई। जबकि यहां से स्कूटी पर जा रहे दो युवकों को बुलेरो ने टक्कर मारकर घायल कर दिया। घायलों को टीपी नगर पुलिस ने उपचार के लिए निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं कुछ लोगों ने चालक की पिटाई करते हुए तोड़फोड़ करनी शुरू कर दी। आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा करना शुरू कर दिया, कुछ देर के लिए जाम भी लगा लेकिन बाद में पुलिस ने जैसे-तैसे मामला शांत कराया। टीपी नगर पुलिस ने बुलेरो को कब्जे में लेकर चालक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा कायम कर लिया गया है, सख्त कार्रवाई की जा रही है।

घायलों को पुलिस ने भर्ती कराया

वहीं तीसरी घटना सदर थाना क्षेत्र में गांधीबाग के पास हुई, जहां एक मारुति और स्कूटी की जबरदस्त टक्कर हो गई। घटना में जहां मारुति का चालक घायल हुआ। वहीं स्कूटी सवार पवन शिवा निवासी कृष्णा नगर नई बस्ती रूड़की रोड पल्लवपुरम और उसका भाई सुशील शिवा भी घायल हो गया। एसओ सदर विजय कुमार गुप्ता ने बताया कि तीनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी का उपचार कराया जा रहा है।

Posted By: Inextlive