- सुरक्षा गार्ड पर पिस्टल की बट से किया हमला, घायल

- बदमाशों ने एटीएम के अंदर की फाय¨रग, डीआईजी और एसएसपी ने घटनास्थल का लिया जायजा

ROORKEE: रुड़की में बदमाशों के हौसले बुलंद है। बदमाशों ने दिन दहाड़े एक्सिस बैंक के एटीएम में कैश डालने आई वैन के सुरक्षा गार्ड पर पिस्टल की बट से हमला कर 24 लाख रुपये लूट लिए। बदमाशों ने एटीएम के अंदर घुसकर दो राउंड फाय¨रग भी की। लूटपाट के बाद बदमाश फरार हो गए। घायल सुरक्षा गार्ड को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद डीआईजी और एसएसपी ने रुड़की पहुंच घटनास्थल का जायजा लिया।

एटीएम में कैश डाल रहे थे कर्मचारी

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र में दिल्ली-देहरादून हाईवे पर बीएसएम तिराहे के पास एक्सिस बैंक का एटीएम है। शनिवार दोपहर करीब सवा एक बजे सिक्योर वैल्यू कंपनी के कर्मचारी वैन से एटीएम में कैश डालने पहुंचे थे। वैन से उतरे दो कर्मचारी कैश से भरा बैग लेकर अंदर चले गए। जबकि वैन के साथ आया सुरक्षा गार्ड शकील अहमद निवासी अशोक नगर ढंडेरा एटीएम के अंदर जा रहा था। इसी बीच बाइक सवार दो बदमाश वहां पर पहुंचे। उन्होंने सुरक्षा गार्ड को दबोच लिया।

बैग में थी 25 हजार की रकम

बदमाशों ने उसके सिर पर पिस्टल की बट से हमला कर उसे गिरा दिया और दो राउंड फाय¨रग की। इसके बाद बदमाश एटीएम में घुस गए। बदमाशों ने कैश डाल रहे कर्मचारियों से नोटों से भरा बैग लूट लिया। बैग में 25 लाख की रकम थी। इसी बीच फाय¨रग की आवाज सुनकर लोग दुकानों से बाहर आए तो उनके होश उड़ गए। सुरक्षा गार्ड को गोली लगने की आशंका से वह दहशत में आ गए और दुकानों में दुबक गए। बदमाश लूट की रकम लेकर हथियार लहराते हुए फरार हो गए। एसएसपी कृष्ण कुमार वीके और एसपी देहात मणिकांत मिश्रा ने मौके का निरीक्षण किया। शाम के समय डीआइजी पुष्पक ज्योति रुड़की पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया। एसपी देहात मणिकांत मिश्रा ने बताया कि बदमाश 23 लाख 83 हजार पांच सौ रुपये की रकम ले गए हैं। भागते समय बैग से गिरी एक लाख 16 हजार पांच सौ की रकम मौके से बरामद हुई है। बदमाशों की तलाश की जा रही है।

Posted By: Inextlive