- समारोह में चला मस्ती का दौर, डांस व सांग से बांधा समा

- बीबीएस कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एण्ड टेक्नोलॉजी में फ्रेशर पार्टी हुई आर्गनाइज

ALLAHABAD: बीबीएस कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी में बीटेक फ‌र्स्ट इयर स्टूडेंट्स के लिए पूरे धूमधाम के साथ स्वागत समारोह 'अभिनन्दन 2 K क्ब्' का आयोजन किया गया। इस दौरान जूनियर्स और सीनियर्स ने मिलकर एक से बढ़कर एक धमाकेदार प्रस्तुतियां दीं। प्रोग्राम के दौरान पूरे कैम्पस का माहौल उल्लास व उमंग से भरा नजर आया।

दीप प्रज्जवल से हुआ आगाज

कार्यक्रम की शुरुआत बीबीएस ग्रुप की संरक्षक जानकी देवी, वाइस प्रेसिडेंट दिलीप सिंह, केआर मिश्रा, कुलदीप सिंह, महानिदेशक प्रो। एसबीएल अस्थाना, डायरेक्टर सीईटी डॉ। सीपी सिंह, डायरेक्टर आईएमटी डॉ। सौरभ श्रीवास्तव ने दीप प्रज्जवलन से की। इसके बाद संस्था के फाउंडर स्व। भोला सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण के साथ कार्यक्रमों की श्रृंखला की शुरुआत हुई।

मेरिटोरियस स्टूडेंट्स को किया सम्मानित

रंगारंग कार्यक्रमों की कड़ी में स्टूडेंट्स के अलग अलग ग्रुप ने गीत संगीत की बेहतरीन पेशकश से सभी का मन मोह लिया। कार्यक्रम के अंत में जानकी देवी ने फ‌र्स्ट इयर के मेरिटोरियस स्टूडेंट्स को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। इस दौरान फ‌र्स्ट और सेकेंड इयर के स्टूडेंट्स का संचालन देखते ही बना। प्रोग्राम के लास्ट में सभी अतिथियों ने स्टूडेंट्स के कार्यक्रम की सराहना की और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

Posted By: Inextlive