AGRA: सिटी में बदमाश बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। सोमवार को दिन दहाड़े थाना हरीपर्वत क्षेत्रांतर्गत कैलाश पुरी मदिया कटरा रोड के पास एक कारोबारी को लूटने का प्रयास किया गया। लूट में असफल होने पर बदमाश कारोबारी को गोली मारकर फरार हो गए। व्यापारी के साथी की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस आस-पास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुट गई है।

सिकंदरा से ही पीछे लगे थे लुटेरे

आवास विकास सेक्टर-11 निवासी तनवीर अहमद पुत्र सैफुद्दीन की सिकंदरा फल मंडी में मुश्ताक फूड कंपनी के नाम से आढ़त है। मूल रूप से जम्मू-कश्मीर निवासी तनवीर अहमद का पूरा परिवार यहां रहकर फल आढ़त का काम करता है। सोमवार दोपहर 12 बजे तनवीर अपने साथी बिलाल पुत्र मोहम्मद हुसैन के साथ एक्टिवा से 50 हजार रुपये हींग की मंडी स्थित जम्मू-कश्मीर बैंक में जमा कराने जा रहा था।

कई बार किया रोकने का प्रयास

पैशन सवार तीन लुटेरों ने तनवीर को आढ़त से निकलने के बाद कई बार रोकने को कहा। जैसे ही वे कैलाशपुरी मोड़ के नजदीक पहुंचे, तो लुटेरों ने फिर रुकने का इशारा किया। तनवीर के बड़े भाई फयाज अहमद ने बताया कि वो एक्टिवा को रोकते उससे पहले ही उन्हें बदमाशों के हाथ में पिस्टल दिखाई दी। बदमाशों का अहसास होते ही उन्होंने एक्टिवा को स्पीड बढ़ा दी और भागने का प्रयास किया। इस पर लुटेरों ने गोली चला दी। गोली लगते ही दोनों गिर पड़े। वहीं शोरगुल सुनकर राहगीरों की भीड़ जुट गई और लुटेरे कैलाशपुरी आरओबी की ओर भाग निकले। बिलाल ने पुलिस कंट्रोल रूम को जानकारी दी। सूचना मिलते ही मौके पर इंस्पेक्टर हरीपर्वत धर्मेन्द्र सिंह चौहान मय फोर्स के मौके पर पहुंच गए। घायल को एक निजी हास्पिटल में एडमिट कराया।

10 दिन पहले एक ट्रांसपोर्टर से हुआ था विवाद

पुलिस का कहना है कि आढ़तिया से पूछताछ में पता लगा कि उसका एक आढ़तिया से विवाद हुआ था। वहीं आढ़तिया का कहना है कि उसका किसी का कोई विवाद नहीं है। पुलिस के अनुसार उन्हें पहले सिकंदरा आरओबी पर गालीगलौज भी हुई है। इसके बाद गोली चलाई गई है।

पुलिस ने खंगाले सीसीटीवी फुटेज, दी तहरीर

हरीपर्वत इंस्पेक्टर धर्मेन्द्र सिंह चौहान और टीपी नगर पुलिस चौकी प्रभारी जगदम्बा सिंह ने एक शू फैक्ट्री, पीएनबी के एटीएम व एक कॉल सेंटर के सीसीटीवी फुटेज देखकर लुटेरों की सुरागकशी का प्रयास किया। पीडि़त आढ़तिया की ओर से पुलिस में तहरीर दी गई है।

Posted By: Inextlive