-पनकी के सुन्दर नगर का मामला, पालिटेक्निक से पास आउट था युवक

-मोबाइल में प्रेमिका को भेजे मैसेज मिले, एक बार बात करने के लिए लिखा था

KANPUR : पनकी में सोमवार की रात एक युवक ने प्रेमिका की सगाई तय होने पर फांसी लगाकर जान दे दी। उसका शव दुपट्टे के सहारे पंखे में लटका मिला। सूचना पर पुलिस ने मौके पर जाकर शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम भेज दिया। पुलिस को उसके रूम से मोबाइल और डायरी मिली है। जिसे पुलिस ने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी।

नहीं कर रही थी बात

पनकी के सुन्दर नगर में रहने वाले राम सिंह यादव चौबेपुर स्थित भट्ठे में मुंशी है। उसके परिवार में पत्नी निर्मला, तीन बेटे और एक बेटी हैं। जिसमें विशाल सबसे छोटा था। जो 2015 में पालिटेक्निक पास होने के बाद से जॉब ढूंढ रहा था। उसका इलाकाई निवासी एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। वो उससे शादी करना चाहता था, लेकिन प्रेमिका की दूसरी जगह शादी तय हो गई थी, जिससे युवती ने उससे बात करना बन्द कर दिया था। उसने युवती के मोबाइल पर कई मैसेज किए, लेकिन वो बात नहीं कर रही थी। जिससे आहत होकर उसने फांसी लगाकर जान दे दी।

गेट तोड़कर निकाला गया शव

सुबह भाई उसको बुलाने गया तो उसके रूम का गेट बन्द था। भाई ने आवाज दी, लेकिन उसने कोई जवाब नहीं दिया। भाई गेट तोड़कर रूम के अन्दर गया तो वहां पर उसका शव लटका था। उसकी मौत से घर में कोहराम मच गया। सूचना पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेज दिया। एसओ आशीष मिश्रा ने बताया कि युवक के मोबाइल के सैंड बॉक्स में प्रेमिका को भेजे मैसेज मिले है। जिसमें उसने प्रेमिका से एक बार बात करने के लिए लिखा था। इसके अलावा उसकी डायरी भी मिली है। जिसमें उसने प्रेमिका की शादी तय होने की बात लिखी है। जिससे प्रथम दृष्टया उसके प्रेमिका की शादी तय होने के चलते सुसाइड होने की बात सामने आ रही है।

Posted By: Inextlive