सोमवार को लगा वाहनों का रेला, पुलिस के छूटे पसीने

मोहद्दीपुर- पैडलेगंज में सबसे ज्यादा हालत रही खराब

GORAKHPUR: करीब तीन माह बाद सोमवार को शहर में भीषण जाम लगा। मोहद्दीपुर, पैडलेगंज सहित अन्य जगहों पर दिनभर लोगों को प्रॉब्लम उठानी पड़ी। वाहनों का रेला लगने पर लोगों ने पुलिस अधिकारियों को सूचना दी। जाम की सूचना पर एसएसपी डॉ। सुनील गुप्ता ने ट्रैफिक पुलिस, थानेदार और चौकी प्रभारियों को मौके पर पहुंचने का निर्देश दिया। बारिश, रोड कंस्ट्रक्शन और नाला निर्माण की वजह से कई जगहों पर प्रॉब्लम हुई। एसएसपी ने बताया कि जाम की समस्या को देखते हुए आवश्यक निर्देश दिए गए हैं।

अनलॉक में पहली बार वाहनों का रेला

जनता कफ्र्यू के बाद से शहर में ट्रैफिक का प्रेशर कम हो गया था। लॉकडाउन के दौरान आवश्यक सेवाओं के लिए लोग घरों से निकल रहे थे। मार्केट बंद होने की वजह से भी लोग घरों से नहीं निकल रहे थे। अनलॉक वन में रोस्टर के अनुसार, दुकानें खुल और बंद हो रही हैं। इसलिए पहले पखवारे में ट्रैफिक का कोई प्रेशर नहीं नजर आ रहा था। लेकिन सोमवार को अचानक भारी ट्रैफिक का सामना पुलिस को करना पड़ा। चौराहों पर मौजूद ट्रैफिक पुलिस कर्मचारी इस बात का अंदाजा लगाने में चूक गए कि जाम लग सकता है। एक चौराहा जाम होने के बाद दूसरा चौराहा चोक हो गया। सबसे ज्यादा खराब हालत मोहद्दीपुर, पैडलेगंज और कूड़ाघाट की तरफ रही। लॉकडाउन के बाद पहली बार लगे सोमवारी जाम को छुड़ाने में बारिश के बीच पुलिस कर्मचारियों के पसीने निकल गए।

जाम होने की सूचना पर पुलिस फोर्स को मौके पर भेजा गया। ट्रैफिक पुलिस के साथ-साथ सभी चौकी इंचार्ज को अपने क्षेत्र में मोबाइल रहकर जाम रोकने की हिदायत दी गई है।

डॉ। सुनील गुप्ता, एसएसपी

Posted By: Inextlive