अंगद बेदी बर्थडे क्रिकेटर पिता के एक्टर बेटे के बारे में जानें ये पांच इट्रेस्टिंग बातें

2019-02-06T10:55:00Z

पिछले साल नेहा धूपिया संग मई में शादी के बंधन में बंधे और साल के आखिरी तक एक बेटी के पिता बने बाॅलीवुड एक्टर अंगद का आज 36वां बर्थडे है। उनके इस खास दिन पर चलिए जानते हैं एक्टर के बारे में कुछ इट्रेस्टिंग बातें

कानपुर। नेहा धूपिया के पति और बाॅलीवुड में फिल्म 'फालतू' से अपनी पहचान बनाने वाले एक्टर अंगद बेदी का आज 36वां जन्मदिन है। अंगद का जन्म 6 फरवरी, 1983 में पूर्व भारतीय क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी और अंजु इद्रजीत बेदी के घर हुआ था। अंगद ने बाॅलीवुड में फिल्म 'फालतू' से एंट्री ली और इंडस्ट्री में बतौर एक्टर अपनी पहचान बनाई।
इस फिल्म ने अंगद को बनाया स्टार

बेदी ने 2011 में रिलीज हुई फिल्म 'फालतू' से अपने काॅलेज ब्वाॅय वाली पहचान बनाई। इसके बाद वो एक्टर इमरान हाशमी, संजय दत्त और कंगना की फिल्म 'उंगली' में नजर आए जो 2014 में रिलीज हुई थी। वहीं दो साल बाद उन्होंने 2016 में अमिताभ बच्चन और तापसी की फिल्म 'पिंक' में विलेन का किरदार निभाया था। 'पिंक' में उनके निगेटिव किरदार को लेकर उन्हें खूब सराहा गया। हालांकि बाद में वो आलिया के साथ 'डियर जिंदगी', 'टाइगर जिंदा है' और 'सूरमा' में भी नजर आए।

प्रोफेशनल क्रिकेटर हैं अंगद

अंगद ने भले ही अभिनय को अपने प्रोफेशन के तौर पर चुना है पर उनके अंदर अपने पिता बिशन सिंह बेदी के गुण भी हैं। मालूम हो बिशन सिंह बेदी भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर रहे हैं। वहीं अंगद ने बतौर क्रिकेटर भी अपने पिता का नाम रोशन किया है। अंगद ने महज 16 साल की उम्र में रणजी ट्रॉफी टूर्नामेंट खेला है।
अच्छे शेफ हैं अंगद बेदी
अंगद बेदी न सिर्फ प्रोफेशल क्रिकेटर हैं बल्कि एक बेहतरीन शेफ भी हैं। अंगद अकसर अपने किचन में कोई न कोई स्वादिष्ट पकवान बनाया ही करते हैं। वहीं अगंद बेदी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें उन्होंने गुरुनानक जयंती के मौके पर चंडीगढ़ के किसी लोकल गुरुद्वारे में अपने हाथों से खाना बनाया था।
दोनों हाथों से लिख सकते हैं
अंगद बेदी दुनिया भर को उन 1 प्रतिशत लोगों में से हैं जो अपने दोनों हाथों का इस्तेमाल किसी काम भी काम में एक साथ कर सकते हैं। उनके बारे में ये बात बहुत कम ही लोग जानते हैं। वहीं सर्वे और रिसर्च के अनुसार ऐसे करीब एक परसेंट लोग ही होते हैं जो दोनों हाथों से एक साथ लिख सकते हैं।
जिम से है प्यार
अंगद बेदी को जिम से प्यार है। अंगद अपने आप को फिट रखने और अपनी बाॅडी को हाॅट बनाए रखने के लिए जिमिंग के साथ-साथ योगा भी करते हैं। वहीं मुंबई के एक जिम में अंगद बतौर ट्रेनर काम भी करते हैं। ये जिम साउथ अफ्रीकन क्रिकेटर्स के एक ग्रुप की है। इस जिम में ज्यादातर एथलीट्स को ही ट्रेन किया जाता है जिसका जिम्मा अंगद के सिर पर होता है।
इन सुपरहिट फिल्मों में दिख सकते थे
अंगद ने बाॅलीवुड में अपने आठ साल के करियर में अब तक कई हिट फिल्में दी हैं। वहीं कुछ फिल्में ऐसी भी हैं जो अंगद को आॅफर हुई थीं पर किसी वजह से वो उनमें अभिनय नहीं कर सके। मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक इनमें 'काय पो छे' और 'राम-लीला' भी शामिल है।
पिछले साल हुई शादी और बेटी
वहीं पिछले साल 10 मई को नेहा धूपिया संग अंगद शादी के बंधन में बंधे। उस वक्त कहा जा रहा था नेहा प्रेग्नेंट हैं इसलिए बिना किसी को खबर दिए गुपचुप शादी कर रही हैं। हालांकि की वेडिंग के 6 महीने में ही नेहा ने एक बेटी को जन्म दिया और अंगद पिता बन गए।

अभिषेक बच्चन बर्थडे: पूरी फिल्मी है ऐश्वर्या संग इनकी लव स्टोरी, शादी से पहले इन एक्ट्रेस से जुड़ा है नाम

उर्मिला मातोंडकर बर्थडे: कभी बोल्ड तो कभी पागलपन वाले किरदार से बनाई पहचान, उम्र में छोटे लड़के से की शादी



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.