बीजेपी की कार्यसमिति की कवरेज के लिए जुटेंगे देशभर के पत्रकार

केपी कम्युनिटी सेंटर में बन रहा कांफ्रेंस हाल

देश के विभिन्न शहरों से दो सौ पत्रकारों के आने की संभावना

ALLAHABAD: 12 और 13 जून को बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में दिग्गज नेताओं के साथ देश भर की मीडिया का जमावड़ा होगा। इस महा आयोजन की कवरेज के लिए देशभर से सैकड़ों पत्रकारों के आने की संभावना है। जिनको कार्यसमिति में होने वाले फैसलों की जानकारी देने के लिए केपी कम्युनिटी सेंटर में भव्य मीडिया सेंटर का निर्माण किया जा रहा है। यहां मीटिंग के प्रत्येक सत्र की अलग-अलग जानकारी दी जाएगी।

होटलों में ठहरेंगे मीडियाकर्मी

लोकल मीडिया को छोड़ दीजिए तो दो दिनों के 'बीजेपी महाकुंभ' में देशभर से लगभग दो सौ पत्रकारों के आने की संभावना व्यक्त की जा रही है। इनको ठहराने के लिए पार्टी की ओर से शहर के होटलों में सौ से अधिक कमरे बुक कराए जा रहे हैं। जिनकी दूरी केपी कम्युनिटी सेंटर से अधिक नहीं होगी। पार्टी के पदाधिकारी बताते हैं कि जिन होटलों में मीडियाकर्मियों को ठहराया जाएगा वहां कम्प्यूटर, इंटरनेट कनेक्शन समेत वाई फाई की सुविधा भी मुहैया कराई जाएगी।

हर सत्र की होगी ब्रीफिंग

बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक दो दिनों तक चलेगी। इस दौरान यूपी विधानसभा चुनाव के अलावा अन्य मामलों से जुड़े बड़े फैसले लिए जाने हैं। बैठक दो दिनों तक कई सत्रों में आयोजित होगी, जिसके प्रत्येक सत्र से जुड़ी जानकारी देने के लिए केपी कम्युनिटी हॉल को कांफ्रेंस हॉल बनाने की तैयारी चल रही है। बता दें कि कार्यसमिति की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री राजनाथ सिंह, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह समेत कई बड़े चेहरे होंगे। इसके अलावा भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री भी बैठक में शिरकत करेंगे। कार्यकारिणी के सदस्यों को मिलाकर कुल 350 से अधिक वीवीआईपी की मौजूदगी में कार्यसमिति की बैठक में बड़े फैसले लिए जाने हैं। जिसकी कवरेज के देशभर की मीडिया दो दिनों इलाहाबाद में मौजूद रहेगी।

जायजा लेंगे श्रीकांत शर्मा

राष्ट्रीय कार्यसमिति की कवरेज के दौरान इलाहाबाद आने वाले मीडियाकर्मियों के प्रबंधन और तैयारियों का जायजा लेने खुद पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी श्रीकांत शर्मा भी यहां पहुंच रहे हैं। वह कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ बैठक कर मीडिया के लिए किए जा रहे इंतजामों की समीक्षा करेंगे। प्रबंध समिति भी उनके महत्वपूर्ण सुझावों का इंतजार कर रही है, जिससे इस कार्यक्रम की बेहतर कवरेज हो सके। भाजपा नेताओं की कोशिश है कि दो दिनी महा आयोजन के दौरान मीडिया को अव्वल सुविधाएं प्रदान कराई जा सकें।

Posted By: Inextlive