इस जुलाई इन 6 फिल्मों के साथ लीजिए मानसून का मजा

2019-07-02T20:00:00Z

एक मैथेमैटीशियन की सक्सेज की कहानी सुपर 30 हो या एक पुलिसवाले का मस्त प्यार अर्जुन पटियाला हो इस महीने रिलीज होने वाली 6 फिल्में आपको हर किस्म के इमोशन की फुहार में भिगोने के लिए तैयार हैं।

कानपुर। इस महीने 6 फिल्में रिलीज हो रही हैं। इनमें से सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणिति चोपड़ा स्टारर जबरिया जोड़ी, कृति सैनेन, दिलजीत दोसांझ और वरुण शर्मा की अर्जुन पटियाला और काफी समट बाद आ रही ऋतिक रोशन की सुपर 30 से मेकर्स और ट्रेड एक्सपर्टस को काफी उम्मीदें हैं। जुलाई में ये 6 फिल्में रिलीज हो रही हैं-  05 जुलाई 2019  सैटेलाइट शंकर, 12 जुलाई 2019 जय मम्मी दी, 12 जुलाई 2019 जबरिया जोड़ी, 19 जुलाई 2019 पल पल दिल के पास, 19 जुलाई 2019 अर्जुन पटियाला और 26 जुलाई 2019 सुपर 30।
सैटेलाइट शंकर
05 जुलाई को रिलीज हो रही सैटेलाइट शंकर एक बॉलीवुड ड्रामा है, जिसे इरफ़ान कमाल ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में विवादों से उबरने के बाद हीरो मूवी से डेब्यु करने वाले सूरज पंचोली कमबैक कर रहे हैं। सैटेलाइट शंकर का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, मुराद खेतानी और अश्विन वर्दे ने किया है।
जय मम्मी दी
जय मम्मी दी एक रोमांटिक कॉमेडी मूवी है, जिसे नवजोत गुलाटी ने डायरेक्ट किया है। सनी सिंह, सोनाली सैगल, सुप्रिया पाठक और पूनम ढिल्लों के इंर्पोटेंट रोल वाली ये फिल्म 12 जुलाई को रिलीज होगी।
जबरिया जोड़ी
जबरिया जोड़ी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा लीड रोल में नजर आयेंगे। यह फिल्म बिहार में प्रचलित दूल्हे की किडनैपिंग की परंपरा पर बेस्ड है। इस फिल्म को एकता कपूर, शोभा कपूर और शैलेश आर सिंह ने को प्रोड्यूस किया है  और डायरेक्शन प्रशांत सिंह ने किया है। जबरिया जोड़ी 12 जुलाई को रिलीज हो रही है।
पल पल दिल के पास
सनी देओल के डायरेक्शन में बनी फिल्म पल पल दिल के पास को सनी साउंड्स प्राइवेट लिमिटेड और ज़ी स्टूडियोज ने को प्रोड्यूस किया है। यह रोमांटिक ड्रामा कैटेगरी की फिल्म है जो 19 जुलाई को रिलीज होगी।फिल्म में सनी देओल के बेटे करण देओल और सहर बंबा लीड रोल में डेब्यू करेंगे।

अर्जुन पटियाला
19 जुलाई को ही रिलीज होगी अर्जुन पटियाला जो एक कॉमेडी ड्रामा मूवी है, जिसे दिनेश विजान ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कृति सैनेन लीड रोल में हैं। फिल्म का स्क्रीन प्ले रितेश शाह और संदीप लेजेल ने लिखी है। अर्जुन पटियाला में, दोसांझ एक छोटे शहर के कॉमिक पुलिस वाले का किरदार निभाते नजर आएंगे।


सुपर 30
सुपर 30 एक बायोग्राफिकल ड्रामा है, फिल्म गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है जिसमें ऋतिक रोशन आनंद कुमार की भूमिका में दिखेंगे।इस फिल्म के द्वारा यह बताने की कोशिश की गई है कि समर्पण की भावना और लगन के साथ कोई व्यक्ति अगर कुछ करने के लिए ठान ले तो बड़ी से बड़ी समस्या भी आड़े नहीं आती।फिल्म का डायरेक्शन विकास बहल ने किया है।सुपर 30 महीने के आखिर में 26 जुलाई को रिलीज होगी।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.