नशे में लोहामंडी की तरफ से आए थे एक्टिवा सवार तीन युवक

सेंट जोंस चौराहे पर ट्रेफिक सिपाहियों से भिडे़ युवक

आगरा। सिटी की लाइफ लाइन कही जाने वाली एमजी रोड पर उस समय हंगामा हो गया जब तीन नशेबाज युवक ट्रैफिक के सिपाही व होमगार्ड से भिड़ गए। युवकों ने होमगार्ड की पिटाई कर दी। इस पर ट्रैफिक के सिपाहियों ने तीनों को सड़क पर सबक सिखा दिया। मौके पर पहुंची लोहामंडी पुलिस ने युवकों को पकड़ लिया जबकि एक मौके से फरार हो गया।

चौराहे पर दे रहे थे ड्यूटी

ट्रैफिक सिपाही जगवीर सिंह की ड्यूटी दोपहर में सेंट जोंस चौराहे पर थी। वहां पर होमगार्ड कृष्ण मोहन भी मौजूद था। सवा दो बजे करीब तीन एक्टिवा सवार युवक लोहामंडी की तरफ से चौराहे की तरफ आए। युवकों ने सिग्नल तोड़ दिया। होमगार्ड ने रोकने का प्रयास किया तो वह गाली देते हुए हरीपर्वत की तरफ निकल गए।

लौट कर पुलिस से उलझे

थोड़ी देर बाद तीनों युवक यू-टर्न लेकर फिर से सेंट जोंस चौराहे पर आ गए और मौजूद होम गार्ड पर ईट पत्थर फेंकने लगे। होमगार्ड व ट्रैफिक सिपाही ने उनका विरोध किया। बताया गया है कि युवकों ने होमगार्ड का सड़क पर पीट दिया। सिपाही से भी अभद्रता कर दी। उसी दौरान ड्यूटी चेंज के समय सिपाही ओमवीर सिंह सिकरवार भी आ गए।

युवकों को सड़क पर सिखाया सबक

सिपाहियों ने युवकों की हरकत पर सड़क पर उन्हें सबक सिखा दिया। एक युवक मौके से भाग निकला। सूचना पर थाना लोहामंडी पुलिस पहुंच गई थी। पुलिस दोनों युवकों को थाने ले गई। थानाध्यक्ष सिपाही की तहरीर पर युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। भागे हुए युवक की तलाश कराई जा रही है।

Posted By: Inextlive