रजनीकांत की फिल्म 'काला' में हुमा कुरैशी का नया अवतार आया सामने निभाएंगी ये रोल

2018-05-25T12:45:52Z

सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'काला' में हुमा कुरैशी का नया लुक रीवील हो गया है। हुमा ने खुद अपने नए अवतार को फैंस से साझा किया है। मालूम हो कि इससे पहले फिल्म का फर्स्ट लुक और ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। देखें हुमा का ये नया अवतार और जानें फिल्म से जुडी़ कुछ खास बातें

फिल्म का पोस्टर किया अपलोड
कानपुर। साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'काला' का ट्रेलर और फर्स्ट लुक रिलीज हो चुका है। इस पोस्टर में रजनीकांत के साथ नाना पाटेकर और हुमा कुरैशी भी दिखाई दे रहे हैं। हुमा ने एक बार फिर अपने ट्विटर हैंडल से फिल्म का पोस्टर पोस्ट किया है। पोस्ट में हुमा ने कैप्शन लिखा है 'फिल्म जगत के दिग्गजों रजनीकांत और नानापाटेकर के साथ काम कर ब्लेस्ड महसूस कर रही हूं।... फिल्म की पूरी कास्ट और मेरी हार्डवर्किंग क्रू भी।' हुमा ने ट्वीट कर फिल्म का पोस्टर अपलोड किया और साथ ही फिल्म में अपने रोल और न्यू लुक को भी रीवील किया।

#Kaala - Blessed to be working with stalwarts @rajinikanth & @nanagpatekar and the whole cast and my super hardworking crew .. @beemji #dreamteam #love #poster #intense #KaalaInHindi #blessed #june7th #dharavi #HumaQureshi 🖤🖤🖤 pic.twitter.com/pY7Q3HiIBa

— Huma Qureshi (@humasqureshi) 24 May 2018

हुमा का न्यू लुक और रोल
हुमा कुरैशी ने फिल्म में अपने किरदार के बारे में बताते हुए एक पोस्टर जारी किया है। इस पोस्टर में हुमा काफी ग्लैमरस लग रही हैं। तस्वीर में हुमा ने कानों में बडे़-बडे़ झुमके पहने हैं और नाक में बडी़ सी नोज पिन पहनी है। इन सबके साथ हुमा पोस्टर में अपने ही एटीट्यूड में नजर आ रही हैं। इस पोस्टर के साथ हुमा ने कैप्शन में अपने रोल के बारे में भी काफी कुछ बताया है। हुमा ने पोस्ट में लिखा है 'हम एक्टर्स के लिए सबसे ज्यादा खुशी की बात तब होती है जब हम किसी किरदार को अपने अभिनय से जीवित करते हैं। मैं इस मौके के लिए शुक्रगुजार हूं कि फिल्म में मुझे जरीना का किरदार निभाने को मिला है। इसके लिए भीम जी और रजनीकांत को धन्यवाद'।

The only joy we get as actors is to play living breathing characters .. so blessed to have had the opportunity to play #Zareena Thank you @beemji for this and the one&only @rajinikanth 🙏🙏#Kaala coming to theatre near you June 7th #KaalaInHindi @wunderbarfilms @LycaProductions pic.twitter.com/erUYcm2Ck5

— Huma Qureshi (@humasqureshi) 24 May 2018


टल चुकी है 'काला' की रिलीज
सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'काला' का कई महीनों से फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि फिल्म की रिलीज एक बार टल चुकी है। पहले भी फैंस रजनीकांत को देखने के लिए काफी जोश से सिनेमाघरों में फिल्म के आने का इंतजार करे थे। फिल्म पिछली बार 27 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। किसी बडी़ वजह के चलते फिल्म मेकर्स ने इसकी रिलीज को टाल दिया। अगर फिल्म इस दिन रिलीज होती तो हॉलीवुड की फिल्म 'एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर' के साथ बॉक्स ऑफिस क्लैश में फंस जाती। फिलहाल अब फिल्म 7 जून को रिलीज होने की ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी गई है।
रजनीकांत की 2.0 भी टली
रजनीकांत की फिल्म '2.0' की रिलीज भी अक्टूबर 2017 से लगातार कई बार टल चुकी है। पहले फिल्म दिवाली के समय 18 अक्टूबर, 2017 को रिलीज होने जा रही थी। फिल्म मेकर्स के फैसले के चलते इसकी रिलीज डेट आगे बढा़ दी गई और 25 जनवरी को रिलीज होने की बात सामने आई। उस वक्त फिल्म 'पद्मावत' काफी विवाद के बाद 26 जनवरी को रिलीज होने जा रही थी। इसलिए बॉक्स ऑफिस क्लैश से बचने के लिए '2.0' की रिलीज दोबारा टाल दी गई। इसके बाद फिल्म की फिक्स रिलीज डेट की अभी तक कोई खबर सामने नहीं आई है।

जब रजनीकांत को भिखारी समझ महिला ने थमा दिया था 10 का नोट

रजनीकांत से राखी सावंत तक, बॉलीवुड सेलेब्रिटीज जो बने कंगाल से करोड़पति

 

 

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.