Hyderabad Veterinarian Murder: पुलिस ने चारों आरोपियों का किया एनकाउंटर, हुई मौत

Updated Date: Fri, 06 Dec 2019 08:27 AM (IST)

हैदराबाद में महिला डाॅक्टर के साथ दुष्कर्म और उसकी हत्या करने वाले चारों आरोपी पुलिस एनकाउंटर में मारे गए। पुलिस का कहना है ये सभी भागने की कोशिश कर रहे थे जिसके चलते गोली चलानी पड़ी।

कानपुर। हैदराबाद में 26 साल की महिला डाॅक्टर के साथ दुष्कर्म और उसकी हत्या करने वाले चारो आरोपियों का पुलिस ने एनकाउंटर कर दिया है। यह घटना शुक्रवार सुबह की है। बता दें पुलिस ने पहले इन चारों आरोपियों को रिमांड पर लिया था और केस की जांच-पड़ताल के लिए इन्हें घटना स्थल पर लाया गया था। मौका पाकर चारों आरोपियों ने भागने की कोशिश की जिसके बाद पुलिस को मजबूरन गोली चलानी पड़ी। पुलिस कमिश्नर की मानें तो सभी आरोपी मौके पर मारे गए।

Hyderabad: Senior Police officials arrive at the site of the encounter. All four accused in the rape and murder of woman veterinarian in Telangana were killed in an encounter with the police when the accused tried to escape while being taken to the crime spot. https://t.co/TB4R8EuPyr pic.twitter.com/7fuG87MP0m

— ANI (@ANI) 6 December 2019

जहां जलाया था महिला का शव, वहीं हुआ एनकाउंटर
हैदराबाद केस के सभी आरोपी शुक्रवार सुबह तब मारे गए, जब उन्होंने हैदराबाद से लगभग 50 किलोमीटर दूर शादनगर के पास चटनपल्ली से भागने की कोशिश की। उन्हें उसी स्थान पर गोली मार दी गई थी, जहां अभियुक्तों ने पीड़िता के शरीर को फेंका था और 27 नवंबर की रात को उसे आग लगा दी थी। पुलिस की मानें तो आरोपियों को जांच के हिस्से के रूप में अपराध स्थल पर क्राइम सीन रिक्रिएट करने ले जाया गया था, मगर यहां आरोपियों ने भागने की कोशिश की और मौके पर सभी ढेर हो गए।

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.