RANCHI : चाइनीज युवती के साथ रेप का प्रयास करने के आरोपवाले मामले में रांची पुलिस उलझ कर रह गई है। रांची पुलिस को चाइनीज लैंग्वेज के कारण केस को आगे बढ़ाने में परेशानी हो रही है। बताते चलें कि यहां आरोपी युवक जिना लिनलिन चाइनीज है और आरोप लगानेवाली लड़की भी चीन की है। ऐसे में केस की जांच में ट्रांसलेटर की हेल्प ली जा रही है।

आरोप को बेबुनियाद बताया

जगन्नाथपुर सर्किल इंस्पेक्टर सह आईओ गरीबन पासवान ने बताया कि सैटरडे को चाइनीज लैंग्वेज को समझने के लिए चाइनीज युवक की कंपनी के एक आदमी को ट्रांसलेटर के रूप में बुलाया गया। जब ट्रांसलेटर ने आरोपी युवक से बात की, तो उसने कहा कि उसके खिलाफ जितने भी आरोप लगाए गए हैं, वह बेबुनियाद हैं।

युवक का पासपोर्ट जब्त

अरगोड़ा थाना पुलिस ने चाइनीज युवती के साथ साथ रेप के प्रयास की एफआईआर दर्ज कर ली है। आरोपी चाइनीज युवक को बनाया गया है। पुलिस ने युवक के पासपोर्ट को जब्त कर लिया है।

क्या है मामला?

चीन निवासी युवती जयश्री अपार्टमेंट में रहती है। उसका आरोप था कि चाइनीज युवक जिना लिनलिन ने उसके साथ गलत हरकत की। गलत हरकत करने के बाद वह होटल युवराज में रहने के लिए चला गया। हटिया डीएसपी ने इस पूरे मामले की जांच की और जांच के बाद अरगोड़ा थाना को एफआईआर दर्ज करने का निर्देश दिया।

Posted By: Inextlive