आई फॉलोअप

-24 सितंबर से लापता हैं होटल हॉलिडे होम के को-ओनर नारायण नरसरिया

-परिजनों ने जगन्नाथपुर थाने में दर्ज कराई है मिसिंग रिपोर्ट, अपहरण की भी आशंका

RANCHI(28 Sep): ख्ब् सितंबर को रहस्यमय ढंग से लापता हुए होटल हॉलिडे होम के को-ओनर नारायण नरसरिया की तलाश में पुलिस कोलकाता की गलियों की खाक छान रही है। जगन्नाथपुर थाना पुलिस के दो पुलिस अधिकारी कोलकाता में होटलों, रेस्तरां, फ्लैट आदि में धावा बोलकर पता लगाने की कोशिश कर रही हैं। घटना के दिन से ही नारायण नरसरिया का मोबाइल स्वीच ऑफ है। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है। गौरतलब हो कि नारायण के बड़े भाई मोहित नरसरिया ने जगन्नाथपुर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। परिजनों ने अपहरण की आशंका भी जताई है।

नौकरानी को ढूंढ रही पुलिस

जगन्नाथपुर पुलिस को उस घर में काम करनेवाली नौकरानी की भी तलाश है। जिस दिन से नारायण नरसरिया लापता हैं, उस दिन से नौकरानी भी लापता है। इधर, नारायण नरसरिया घर से लाखों की ज्वेलरी लेकर गए हैं।

धुर्वा में मिली थी स्कूटी

रविवार की रात लगभग दस बजे नारायण नरसरिया की स्कूटी (जेएच 0क् ए एक्स क्8फ्म्) धुर्वा शहीद मैदान बाजार में लावारिस हालत में मिली थी। जानकारी के अनुसार, नारायण नरसरिया का कांके रोड स्थित बालाजी गार्डेन में आवास है। हरिओम टावर के फ्लैट में भी रहते हैं। बीते रविवार की सुबह वे घर से बरियातू जाने की बात कह निकले थे। लेकिन नहीं लौटे। हालांकि शाम पांच बजे के आसपास उन्होंने अपने बड़े भाई मोहित नरसरिया से बातचीत की थी। उन्होंने कहा था कि बैट्री लो रहने की वजह से कुछ देर में मोबाइल बंद हो जाएगा। पत्नी अकांक्षा को भी यही बात कही थी। नारायण नरसरिया की एक नौ महीने की बेटी भी है।

क्या है मामला

जानकारी के अनुसार, नरसरिया को कोलकाता में काम के दौरान एक युवती से प्रेम हो गया था। प्रेमिका मुंबई की रहने वाली है। लेकिन वह कोलकाता में रहती है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, युवती से संबंध के दौरान वह गर्भवती हो गई थी। इसके बाद युवती उन्हें ब्लैकमेल करने लगी। सेटलमेंट के लिए ख्क् लाख रुपए भी दिए थे। हाल के दिनों में प्रति माह उसे दो लाख रुपए देने पड़ रहे थे। इसके बावजूद सेटलमेंट में परेशानी हो रही थी। इससे वे काफी तनाव में थे। उनके मोबाइल का अंतिम लोकेशन रेलवे स्टेशन के आसपास मिला है।

Posted By: Inextlive