-बोकारो के सेक्टर 9ए स्ट्रीट 4 का मामला, पति-पत्नी के झगड़े में चली गोली

-बीच-बचाव करने आए सुनिल गुप्ता की मौत, अमरेश का बीजीएच में चल रहा इलाज

RANCHI(15 Feb): इंटरनेशनल फुटबॉल प्लेयर अजय सिंह ने बुधवार की देर रात बोकारो के सेक्टर-9 ए रोड स्ट्रीट 4 में दो युवकों को गोली मार दी। इस घटना में एक की मौत हो गई, जबकि एक जख्मी है। आरोपी फरार है और पुलिस उसकी पत्‍‌नी से पूछताछ कर रही है। आरोपी के घर से कई अवैध हथियार बरामद किए गए हैं। वहीं, पुलिस के समक्ष यह बात सामने आई है कि पत्‍‌नी से हुए झगडे़ में बीच-बचाव के दौरान आए दोनों युवकों पर फायरिंग की गई। इस घटना में सुनील गुप्ता नामक युवक की मौत हो गई। जबकि दूसरा अमरेश का बीजीएच में इलाज जारी है।

क्या है मामला

पुलिस के अनुसार, आरोपी अजय की पत्‍‌नी के साथ झगड़ा हो गया था। इसी दौरान बीच-बचाव में आए सुनील और अमरेश को गोली मारी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। अजय सिंह के घर देर रात पुलिस ने छापेमारी कर तीन देशी कट्टा, एक कारबाइन और बड़ी संख्या में कारतूस बरामद किया। पुलिस ने अजय की पत्‍‌नी अंतरराष्ट्रीय तीरंदाज सह कोच एंजेला सिंह को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। सुनील गुप्ता सेक्टर 9 के नवनाथ मंदिर क्षेत्र और अमरेश 9 ए स्ट्रीट 4 का निवासी है।

बॉक्स।

अपराधी आनंद का भाई है अजय

अजय सिंह अपराधी आनंद का भाई है। आनंद की धनबाद में एनकाउंटर के दौरान मौत हो गई थी। पुलिस अजय की तलाश में रांची, रामगढ़, धनबाद में छापेमारी कर रही है।

Posted By: Inextlive