- दशहरे पर क्लब में ऑर्गनाइज प्रोग्राम में मेंबर्स को वैलेट पार्किंग में झेलनी पड़ी मुसीबत, वैलेट पार्किंग के नाम पर 'मजाक'

>kanpur@inext.co.in

KANPUR: दशहरे के मौके पर ट्यूजडे को कानपुर क्लब में ऑर्गनाइज प्रोग्राम में पहुंचे क्लब मेंबर्स को जबरदस्त 'मुसीबत' का सामना करना पड़ा। पार्किंग की प्रॉब्लम ने घूमने का मजा किरकिरा कर दिया। कैंट के नामी कानपुर क्लब में वैलेट पार्किंग का अरेंजमेंट था, लेकिन जैसे-जैसे भीड़ बढ़ी वैलेट पार्किंग का सिस्टम ध्वस्त हो गया। अपनी कार के लिए मेंबर्स को 30 से 45 मिनट तक परेशान होना पड़ा। मेंबर्स की इस प्रॉब्लम का क्लब मैनेजमेंट ने कोई सॉल्यूशन नहीं निकाला, जिससे लोगों को और दिक्कत का सामना करना पड़ा। इस प्रॉब्लम को लेकर जब मेंबर्स ने क्लब के मैनेजमेंट से बात की तो उनकी तरफ से भी इसे सॉल्व करने की कोई पहल नहीं की गई।

गाड़ी के लिए घंटो किया इंतजार

दरअसल कानपुर क्लब में दशहरा के मौके पर मेंबर्स की काफी भीड़ थी। क्लब में पार्किंग फुल होने पर वैलेट पार्किंग का अरेंजमेंट था। इस दौरान क्लब के कर्मचारियों को मेंबर्स ने कार की चाबियां गाड़ी पार्क करने के लिए दे दीं। इस दौरान वैलेट पार्किंग की डिमांड भी बढ़ती गई, लेकिन उसके हिसाब से कर्मचारियों की व्यवस्था नहीं हुई। असल मुसीबत तब आई जब यह मेंबर्स वापस लौटने लगे। उन्हें अपनी कार के लिए काफी देर तक वेट करना पड़ा और बहुत दूर-दूर तक पैदल जाना पड़ा। इसके साथ ही कुछ मेंबर्स ने पार्किंग कर्मचारियों पर कार की चाबी गुम होने का भी आरोप लगाया। हांलाकि क्लब के मैनेजमेंट की तरफ से ऐसे आरोपों और मेंबर्स को हुई प्रॉब्लम के बाबत कोई मुनासिब जवाब नहीं आया।

Posted By: Inextlive