Kareena Sprains Her Neck While Shooting

2011-03-25T00:00:00Z

Kareena Kapoor has injured herself while shooting for beau Saif Ali Khan's Agent Vinod in New Delhi

सैफू की गर्लफ्रेंड करीना कपूर की तबियत कुछ सही नहीं. अरे, नहीं नहीं उन्हें न तो बुखार है और न खांसी जुखाम बस उनकी गर्दन में थोडी लचक आ गई है. दरअसल सैफ अली खान की होम प्रोडक्शन फिल्म एजेंट विनोद की शूटिंग के दौरान करीना कपूर को यह चोट एक स्टंट के दौरान लगी है. बेबो इस फिल्म के लिए एक स्टंट सीन की शूटिंग कर रही थी जिसे करने के दौरान उनकी गर्दन में स्प्रेन आ गया.
अपने ब्वॉयफ्रेंड की इस फिल्म में बेबो एक ऐसा किरदार निभा रही हैं जो नकारात्मक है. वह पहली बार किसी फिल्म में स्टंट्स कर रही थी जिसको लेकर वह बेहद उत्साहित भी थी मगर इसे करने के दौरान ही उन्हें यह समस्या हो गई.

हेलीकाप्टर पर इस स्टंट सीन को फिल्माने के दौरान उनकी गर्दन में स्प्रेन हो गया जिससे उन्हें बहुत दर्द सहना पड़ा. करीना की वजह से थोड़ी देर शूटिंग भी रुक गई मगर करीना ने पैन किलर्स और इंजेक्शन के बाद शूटिंग में फिर से हिस्सा लिया.



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.