उत्तर प्रदेश में हल्की बारिश, सूखा रहेगा अगले दो दिन मौसम

Updated Date: Sun, 27 Sep 2020 07:28 PM (IST)

भारतीय मौसम विभाग ने बताया कि उत्तर प्रदेश में अगले दो दिनों तक मौसम खुश्क रहेगा। रविवार को प्रदेश के कई स्थानों पर हल्की बारिश हुई।

लखनऊ (पीटीआई)। मौसम विभाग ने रविवार को कहा कि उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में कहीं-कहीं रुक-रुक कर हल्की बारिश दर्ज की गई। इस दौरान कई इलाकों में आंधी-तूफान और गरज-चमक के साथ बौछारें भी पड़ी।
खुश्क रहेगा मौसम
मौसम विभाग ने बताया कि सिद्धार्थ नगर के ककरही में बारिश रिकाॅर्ड की गई। मौसम विभाग ने बताया कि सोमवार 28 सितंबर और मंगलवार 29 सितंबर को उत्तर प्रदेश के अन्य इलाकों में मौसम खुश्क रहेगा।

During the next 24 hours, isolated light rains are possible over Bihar, Jharkhand, Odisha, Gangetic West Bengal, and parts of South Gujarat.#WeatherUpdate #WeatherForecast #Monsoon2020https://t.co/f7TLAS98tm

— SkymetWeather (@SkymetWeather) September 27, 2020


बिहार-बंगाल में बारिश
स्काईमेट वेदर के पूर्वानुमानों के मुताबिक, बिहार, झारखंड, ओडिश और पश्चिम बंगाल के गंगा से लगे इलाकों में कहीं-कहीं अगले 24 घंटों के दौरान बारिश होगी। इसके अलावा गुजरात के दक्षिणी इलाकों में भी बारिश की संभावना है।

Posted By: Satyendra Kumar Singh
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.