लोकसभा चुनाव 2019 राजीव शुक्ला बोले कांग्रेस ने जो कहा वो किया है

2019-04-05T12:09:47Z

कांग्रेस का घोषणा पत्र किया गया है। इस दौरान राज बब्बर मौजूद नहीं रहे।

lucknow@inext.co.in
LUCKNOW : कांग्रेस का घोषणा पत्र जारी करने के दौरान पार्टी के मीडिया एवं पब्लिसिटी कमेटी के चेयरमैन एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव शुक्ला ने दावा किया कि कांग्रेस जो कहती है उसे जरूर करती है। भाजपा के पास अपना काम दिखाने के लिए कुछ नहीं है तो उसके नेता अनर्गल आरोप लगा रहे हैं। कांग्रेस के सर्वे में देश की सबसे बड़ी समस्या बेरोजगारी है। इसके लिए भाजपा सरकार ने कुछ नहीं किया। पीएम मोदी ने पांच वर्ष में दस करोड़ युवाओं को रोजगार देने की बात की थी, लेकिन मात्र दस लाख लोगों को ही काम मिला। कांग्रेस सरकार बनेगी तो एक वर्ष में 22 लाख खाली पदों को भर देंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस के घोषणा पत्र से भाजपा बौखला गयी है। वहीं हर साल गरीब परिवारों को 72 हजार रुपये देने की योजना को अभूतपूर्व बताते हुए कहा कि किसान बजट अलग से जारी किया जाएगा। इस मौके पर विधायक आराधना मिश्र मोना, वीरेंद्र मदान आरपी त्रिपाठी, द्विजेंद्र त्रिपाठी और राजीव बक्शी भी मौजूद थे। प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर का गैरहाजिर होना चर्चा का विषय रहा।

भाजपा ने किया पलटवार
वहीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा कि यह हास्यास्पद है कि देश की सबसे पुरानी राजनीतिक पार्टी कांग्रेस अब देशद्रोह का पुलिंदा लेकर गली-गली घूम रही है। कांग्रेस को बताना चाहिए कि क्या भारत विभाजन, आपातकाल, सिखों का नरसंहार, टुकड़े-टुकड़े गैग का समर्थन, कोयला घोटाला, टू-जी घोटाला, थ्री-जी घोटाला, कॉमनवेल्थ गेम्स घोटाला, आदर्श सोसायटी, हेराल्ड जैसे कारनामे उन्होंने कह कर किये थे या बिना कहे ही करके दिखा दिये। कांग्रेस के मेनिफेस्टो का एजेंडा देश को तोडऩे वाला है। देशद्रोह को अपराध की श्रेणी से हटाने का वादा देशद्रोही वादा ही है।

बसपा व कांग्रेस के दो बड़े चेहरे भाजपा में शामिल, सपा नेता भी आए बीजेपी के पाले में

डीडी व आकाशवाणी पर कर सकेंगे प्रचार, लाटरी से बीजेपी को 15 तो कांग्रेस को मिले 17 मिनट

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.