patna@inext.co.in

PATNA: चुनावी मौसम में अजग-गजब की चीजें देखने को मिल जाती है. जिसे देखकर आश्चर्य होता है. ताजा मामला हाल ही में बीजेपी का दामन छोड़ पटना साहिब सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार शत्रुध्न सिन्हा का है. वे रविवार को जैसे ही कांग्रेस दफ्तर सदाकत आश्रम पहुंचे कांग्रेस के कार्यकत्र्ताओं ने विरोध किया. मामला यहीं तक नहीं रहा. कार्यकत्र्ताओं ने उन्हें पहचानने से भी इनकार कर दिया. उनके विरोध में जमकर कार्यकत्र्ताओं ने नारे भी लगाये.

खामोश रहे शॉटगन

इस पूरे मामले को लेकर 'शाटगन' चुप ही रहे. जबकि कार्यकताओं ने उनके पहुंचने पर भारी क्षोभ व्यक्त करते हुए कहा कि साल भर से इलाके से गायब कहां थे. शत्रुध्न सिन्हा को उनकी ही पार्टी के कुछ लोगों ने खोटा सिक्का तक करार दे दिया. सदाक़त आश्रम पहुंचे शत्रुघ्न सिन्हा पर आरोप लगाते हुए कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ताओं ने कहा कि वो पूरे पांच साल क्षेत्र से ग़ायब रहते हैं. जब भाजपा में थे उस वक्त उन्होंने अपने क्षेत्र के लिए कुछ नहीं किया. विरोध करने वाले लोगों ने खुद को कांग्रेस अतिपिछड़ा सेल का नेता बताते हुए शत्रुघ्न को पहचानने से इनकार कर दिया.

मामला पुराना है

बता दें कार्यकर्ताओं की नाराजगी का ठीक से पता नहीं लेकिन वे अक्सर अपनी हरकतों के कारण, अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं के निशाने पर आ जाते हैं. वो चाहे भाजपा हो या कांग्रेस.

Posted By: Manish Kumar