- कमरे से बदबू उठने पर पड़ोसियों ने दी सूचना

- कैंट पुलिस ने दरवाजा तोड़कर निकाली डेड बॉडी

GORAKHPUR: बुद्ध विहार पार्ट सी मोहल्ले में युवक की डेड बॉडी कमरे में फंदे से झूलती मिली। बदबू उठने पर पास-पड़ोस के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। दरवाजा तोड़कर पुलिस ने डेड बॉडी बरामद किया। युवक के परिजन लखनऊ चले गए थे। रविवार को गोरखपुर लौटने पर हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस को तहरीर दी। कैंट इंस्पेक्टर ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

दरवाजा तोड़कर निकाली डेड बॉडी

तारामंडल, बुद्ध विहार पार्ट सी निवासी गौरीशंकर शुक्ला का बेटा दिलीप कुमार एक प्राइवेट फर्म में काम करता था। पिछले हफ्ते में पूरा परिवार लखनऊ चला गया। दिलीप शुक्ला घर पर अकेले था। शनिवार की दोपहर उसके कमरे से बदबू उठने पर लोगों को आशंका हुई। किसी ने कैंट पुलिस को सूचना दी। दरवाजा तोड़कर पुलिस भीतर पहुंची युवक की डेड बॉडी फंदे से झूल रही थी।

कई दिनों से अकेले था युवक

पड़ोसियों का जमावड़ा लग गया। लोगों ने बताया कि दो दिनों से दिलीप को नहीं देखा गया था। पुलिस ने परिजनों को घटना की सूचना दी। लखनऊ से लौटकर परिवार के लोग थाने पहुंचे। दिलीप की हत्या की आशंका जताते हुए तहरीर दी। हालांकि शुरूआती जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने सुसाइड की बात कही लेकिन परिजन मानने को तैयार नहीं हुए।

वर्जन

डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। शुरुआती जांच में सुसाइड का मामला सामने आया है। रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ओमहरि बाजपेयी, एसएचओ

Posted By: Inextlive