शनिवार की दोपहर तीन बच्चे रहस्मय हालात में हो गए थे गायब

ALLAHABAD: कसारी मसारी मोहल्ले शनिवार को रहस्यमय हालात में गायब हुए तीन बच्चे रविवार को घर लौट आए। इससे घर वालों ने राहत की सांस ली। लेकिन घर लौटे बच्चे गायब होने के पीछे जो कहानी बता रहे हैं वह किसी के गले नहीं उतर रही है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

शनिवार को हुए थे लापता

धूमनगंज थाना क्षेत्र कसारी मसारी मोहल्ले में रहने वाले राम लाल का बेटा कल्लू, पड़ोस के गोपाल का बेटा अभिषेक व बबलू का 12 वर्षीय बेटा पंकज शनिवार दोपहर को लापता हो गए थे। काफी खोजबीन के बाद जब इनका पता नहीं चला तो परिजनों ने धूमनगंज थाने में इनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी थी।

पहुंच गए थे जौनपुर

पुलिस बच्चों की खोजबीन में लगी ही थी कि रविवार को पता चला कि तीनों बच्चे घर लौट आए हैं। सूचना पर इनके घर पहुंची पुलिस ने बच्चों से पूछताछ की। राम लाल के 14 वर्षीय बेटे कल्लू ने बताया कि हम लोग घर के बाहर खेलते खेलते कुछ देर में स्टेशन पहुंच गए। वहां एक ट्रेन की बोगी में बैठे थे। नींद लगने पर सो गए। जब सो कर उठे तो पता चला कि हम सभी जौनपुर स्टेशन पर हैं।

पुलिस वाले ने पकड़ा

जौनपुर में एक पुलिस वाले ने हमे पकड़ा। सारी जानकारी लेने के बाद हमें इलाहाबाद की ट्रेन में बैठाया। हम इलाहाबाद लौटे लेकिन घर जाने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे थे। हम घर के पास ही टहल रहे के तो मोहल्ले के विश्वनाथ की नजर हम पर पड़ गई। हमने भागने का प्रयास किया, लेकिन उसने दौड़ा कर अन्य लोगों की मदद से हमें पकड़ लिया और घर ले आया। पुलिस असली कहानी जानने का प्रयास कर रही है।

Posted By: Inextlive