- मदर्स डे सेलिब्रेट करने के लिए बच्चों ने की जमकर तैयारी

- मम्मीज को मिलने वाले हैं ढेर सारे सरप्राइजेज

ALLAHABAD: एक छोटा सा शब्द 'मां' जिसके प्यार के आगे पूरी दुनिया की खुशी कम है। वो आपकी मां तो है ही साथ में आपकी बेस्ट फ्रेंड भी है। जो हमेशा आपका भला चाहती है। वो खुद जागकर हमें नींद देती है। खुद भूखे रहकर हमारा पेट भरती है। हर पल वो हमारे साथ रहती है। स्कूल कॉलेज में थोड़ी देर क्या हुई उसके फोन आने शुरू हो जाते हैं। एग्जाम हमारा हो लेकिन हमसे ज्यादा उसे टेंशन होती है। रिजल्ट हमारा आने वाला हो लेकिन एक दिन पहले से उसकी भूख गायब हो जाती है। हमारी हर प्राब्लम का सॉल्यूशन उसके पास होता है। तभी तो हर रिश्ते से प्यारा मां और बच्चों का रिश्ता होता है। वैसे तो यह रिश्ता बेहद मजबूत होता है। लेकिन अगर आपका एक सरप्राइज मां के चेहरे पर एक मुस्कान बिखेर दे तो क्या बात। जी हां हम बात कर रहे हैं मदर्स डे की। इस दिन आप अपनी मां को वो खुशियां दे सकते हैं जिन्हें उसने आपसे कभी नहीं मांगा। अपना पूरा एक दिन आप उसके साथ स्पेंड कर सकते हैं। जनरली आजकल के बच्चों के पास पेरेंट्स के लिए इतना समय नहीं होता, लेकिन यह दिन इसीलिए तो बनाया गया है। ताकि जिसने आपको अपना पूरा जीवन दिया, आप कम से कम उसे एक दिन तो दे सकें

हम भी हैं तैयार

सिटी में बच्चों ने अपनी मां के लिए मदर्स डे पर खास सरप्राइजेज तैयार कर रखे हैं। वैसे उनकी तैयारी तो काफी दिनों से चल रही थी। लेकिन वो ये बात अपनी मम्मा से छिपा नहीं पा रहे थे। सिटी के ऋषित ने बताया कि उसने मदर्स डे पर सुबह से ही प्लानिंग कर रखी है। वो सुबह जल्दी उठकर अपनी मम्मा के लिए केक बनाएंगे। यह उनका पहला गिफ्ट होगा। उसके बाद वो सारा दिन मम्मा के साथ ही बिताएंगे आज नो घूमना फिरना, नो दोस्त कुछ भी नहीं फिर शाम को घूमने जाएंगे।

कहां जाएं

अल्फ्रेड पार्क

इलाहाबाद फोर्ट

म्यूजियम

आंनद भवन

जवाहर प्लेनेटोरियम

खुशरुबाग

संगम क्षेत्र

मिंटो पार्क

स्वराज भवन

त्रिवेणी संगम

सरस्वती घाट

बोट क्लब

Varsha Singh

मैंने अपनी मां के साथ पीवीआर घूमने का प्रोग्राम बनाया है। संडे है तो फैमिली के सारे मेंबर्स एक साथ होंगे ऐसे में मदर्स डे सेलिब्रेट करने में और भी मजा आएगा। आई लव यू मां।

प्राइवेट जॉब होने की वजह से जल्दी छुट्टी नहीं मिलती है। मगर संडे होने की वजह से मुझे ऑफ मिल गया है। मैं अपनी मां को बहुत प्यार करता हूं। जाब के सिलसिले में मुझे मां से दूर रहना पड़ रहा है। लेकिन मदर्स डे पर तो उनके साथ ही रहना है और सेलिब्रेट करना है। मैं उन्हें अचानक घर पहुंच कर सरप्राइज देने वाला हूं।

देवव्रत

Posted By: Inextlive