लोकसभा चुनाव 2019 मतदान के कुछ घंटे पहले 3 मिनट में कानपुरबुंदेलखंड को मथ गए पीएम

2019-04-28T10:56:37Z

लोकसभा चुनाव के दाैरान पीएम नरेंद्र मोदी कानपुर पहुंचे। पीएम ने यहां कानपुरबुंदेलखंड क्षेत्र की सभी 10 सीटों की जानकारी ली।

kanpur@inext.co.in
KANPUR : सैटरडे को चकेरी एयरपोर्ट पर प्राइम मिनिस्टर नरेंद्र मोदी का आगमन हुआ। विमान से उतरने के बाद वेलकम करने पहुंचे लोगों से कानपुर-बुंदेलखंड क्षेत्र की सभी 10 सीटों की जानकारी ली। बातचीत के दौरान पीएम ने सभी को निर्देश दिए कि सरकार की योजनाओं का आम आदमी तक लाभ पहुंचे इसके लिए पार्टी कार्यकर्ता भी मदद करें। वहीं कार्यकर्ताओं और वरिष्ठ लीडर्स को बेवजह और विवादित बयान देने से बचें। क्षेत्र के सभी सीटों पर उन्होंने गहनता से विचार विमर्श किया। कहा कि जमीन पर कार्य करने से सबकुछ आसान होगा।

3 लोग नहीं मिलने पहुंचे
उनका विमान ठीक सुबह 10.16 मिनट पर एयरपोर्ट पर लैंड हुआ। एयरफोर्स के विशेष विमान से पहुंचे पीएम मोदी ने पार्टी के विधायक समेत अन्य पदाधिकारियों से मुलाकात की। 10 लोगों को पीएम से मिलने की परमीशन दी गई, जिसमें 7 लोग ही मिलने पहुंचे थे। 3 लोग किसी कारण से नहीं पहुंच सके। मिलने वालों महापौर प्रमिला पांडेय भी रहीं, उन्होंने बताया कि पीएम ने सभी का हालचाल पूछा और इलेक्शन में पूरी क्षमता से मेहनत करने पर जोर दिया। जीत को लेकर वह काफी आश्वस्त दिखे। सभी ने फूल देकर स्वागत किया। इसके बाद वह हेलिकॉप्टर से कन्नौज रवाना हो गए।
नो फ्लाइंग जोन रहा
चकेरी एयरपोर्ट के सूत्रों के मुताबिक पीएम मोदी की वजह से एयर स्पेस को नो फ्लाइंग जोन घोषित कर दिया गया था। इसकी वजह से कोई भी फ्लाइट न ऑपरेशनल नहीं हो सकता है। उनके जाने से पहले ही दिल्ली की स्पेशल फ्लाइट को रवाना कर दिया गया था।

भेंट की मोती की माला

सिंधी समाज की ओर से पीएम नरेंद्र मोदी को मोती और इलाइची से बनी माला भेंट की। क्षेत्रीय उपाध्यक्ष आनंद राजपाल ने यह माला भेंट की और इसके लिए पीएम ने उनका आभार व्यक्त किया।
ये लोग मिलने पहुंचे
महापौर प्रमिला पांडेय, विधायक महेश त्रिवेदी, नीलिमा कटियार, अभिजीत सिंह सांगा, डाक्टर बीना आर्य, आनंद, राजपाल, नरेंद्र तिवारी।
राहुल-प्रियंका की चकेरी एयरपोर्ट पर दिखी बॉन्डिंग, वायरल वीडियो में कह रहे ये खास बात
मुंबई लोकसभा की 6 सीटों पर 29 अप्रैल को होगा मतदान, मुकाबले में उर्मिला मातोंडकर से लेकर प्रिया दत्त तक
ये लोग नहीं  पहुंच सके
विधायक भगवती प्रसाद सागर, कमलारानी वरुण और रामलखन रावत।



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.