- होटलों व रेस्टोरेंट में न्यू इयर वेलकम पार्टी का आयोजन

- मॉल से लेकर थिएटर तक में जुटी भीड़, गीत, संगीत पर झूमे लोग, शुक्रवार को जश्न की तैयारी

ALLAHABAD: वेलकम 2016 हैप्पी न्यू ईयर विद एडवांस

नए साल का खुमार ऐसा चढ़ा कि लोगों ने गुरुवार को ही एक-दूसरे को हैप्पी न्यू ईयर कह दिया। मॉल से लेकर थिएटर तक में जुटे युवाओं ने नए साल का जश्न मनाया। किसी ने गीत गाकर अपनी खुशी का इजहार किया तो किसी ने फिल्मी गीतों पर डांस कर लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया। रात बारह बजे के बाद लोगों ने एक दूसरे को नए साल की बधाई दी।

होटलों में रहे खास इंतजाम

नए साल के ग्रैण्ड वेलकम के लिए सिटी के कई होटलों में खास इंतजाम किए गए। जहां लोगों ने अपनी फैमली के साथ नए साल का वेलकम किया। होटलों में विशेष डेकोरेशन के साथ ही वहां के खाने के मैन्यू में भी कई बदलाव किए गए थे। इन होटलों में कैंडिल लाइट डिनर व गाला डिनर की विशेष व्यवस्था भी की गई थी। सिटी के थियेटरों में भी नए साल के जश्न का असर दिखाई दिया। लोगों ने नाइट शो की टिकटों की बुकिंग एडवांस में की। कुछ ने अपनी फैमली के साथ फिल्म देखकर नए साल को सेलिब्रेट किया। रात 12 बजे के बाद लोगों ने एक दूसरे को नए साल की बधाईयां दी।

डीजे नाइट पर झूमे

होटल क्ला‌र्क्स इन अजय इंटर नेशनल में नए साल के वेलकम के लिए खास इंतजाम किए गए थे। थर्सडे को साल के आखिरी दिन प्री न्यू इयर ईव सेलिब्रेशन का जोरदार आयोजन किया गया। सिर्फ कपल्स के लिए आयोजित इस कार्यक्रम में डीजे की मस्ती और लाइव बैंड्स पर देर रात तक लोग झूमते रहे। आयोजन में कपल्स के साथ बच्चों के लिए भी फन और मस्ती का पूरा इंतजाम। नए साल के जश्न के समापन के बाद डांसिंग फ्लोर पर शानदार डांस करने वाले कपल्स को बेस्ट डांसिंग कपल का एवार्ड भी दिया गया। आयोजन में आईनेक्स्ट मीडिया पार्टनर रहा।

Posted By: Inextlive