सिटी साइड पोर्टिको एरिया से पकड़े गए अवैध पार्किंग कराने वाले नौ युवक

थ्रू लेन में पार्क कराते थे कार, बगैर पर्ची के वसूलते थे 30 रुपये

ALLAHABAD: इलाहाबाद जंक्शन के सिटी साईड एरिया में अब कार पार्क करने पर अधिक पैसे नहीं देने होंगे। थ्रू लेन में अब कार पार्क नहीं होगी। यहां अवैध पार्किंग कराने वालों को आरपीएफ इलाहाबाद की टीम ने सबक सिखाना शुरू किया है। दैनिक जागरण आई नेक्स्ट की स्टिंग पर एक्टिव टीम ने सोमवार को अवैध पार्किंग कराने और मनमानी वसूली करने के आरोप में नौ युवकों को गिरफ्तार किया।

हमने छापा था सच

दैनिक जागरण आईनेक्स्ट रिपोर्टर ने इलाहाबाद जंक्शन के सिटी साइड पार्किंग एरिया में शनिवार को स्टिंग और संडे को रियलिटी चेक किया। इसे मंडे के एडीशन में 'गलत पार्किंग, मनमाना वसूली' हेडिंग से प्रकाशित किया गया। इसमें यह बताया गया कि जंक्शन के सिटी साइड पोर्टिको में कार पार्किंग के नाम पर मनमाना वसूली हो रही है। थ्रू लेन में कार पार्क कराई जा रही है। रुपये लेकर पब्लिक को पर्ची भी नहीं दी जा रही है।

दिया कार्रवाई का निर्देश

हकीकत सामने आने के बाद आरपीएफ इंस्पेक्टर पीके राणा ने आरपीएफ जवानों को कार्रवाई का निर्देश दिया। जवानों ने अवैध पार्किंग के आरोप में नौ युवकों को गिरफ्तार कर रेलवे एक्ट की धारा 159 में न्यायालय में पेश किया। वहां सभी को दंडित किया गया।

वर्जन-

अवैध पार्किंग करने वालों को सबक सिखाने के साथ ही चेतावनी दी गई है। पार्किंग एरिया में नजर रखी जा रही है। अब यदि किसी ने पार्किंग के नाम पर अधिक पैसा लिया और पर्ची नहीं दिया या आरपीएफ का नाम लिया तो कोई भी सीधे मुझसे शिकायत कर सकता है।

पीके राणा, इंस्पेक्टर, आरपीएफ

Posted By: Inextlive