अब 4G अवतार में वापस आ गया है सबका फेवरेट नोकिया 3310, ये हैं टॉप 5 फीचर्स

Updated Date: Thu, 01 Feb 2018 07:25 PM (IST)

वो दिन तो हम में से बहुतों को याद होंगे जब लोग स्‍मार्टफोन की स्‍क्रीन पर स्‍वैपिंग नहीं बल्कि नोकिया 3310 की सुपरफास्‍ट बटनों पर टिक टिक किया करते थे। यूं तो नोकिया 3310 नए अवतार में पिछले साल ही लॉन्‍च हो चुका है। पर नई खबर तमाम नो‍किया लवर्स को एक्‍साइटेड कर देगी। जी हां तमाम लोगों का फेवरेट नोकिया 3310 Nokia 4G LTE अवतार में आने वाला है।

एक दौर था जब दुनिया नोकिया 3310 हैंडसेट दुनिया भर के करोंड़ो फोन यूजर्स का फेवरेट फोन था। लोग इस बेहतरीन फोन पर ही चैटिंग और मैसेज किया करते थे। टेक्नोलॉजी बदली और लोगों ने नोकिया 3310 को छोड़कर टचस्क्रीन वाले स्मार्टफोन्स को थाम लिया। इतने सालों बाद दुनिया नहीं बल्कि नोकिया खुद लंबा चक्कर काटकर लोगों के पास फिर से पहुंच गई है। पिछले साल मई में भारत में लॉन्च हुआ नोकिया 3310 का नया अवतार देखने में तो बहुत खूबसूरत था, लेकिन सस्ते स्मार्टफोन के दौर में वो ज्यादा पॉपुलर नहीं हो सका। अब नोकिया 3310 ने भी कमर कस ली है और 4G फीचर फोन के बाजार में जोरदार वापसी करने वाला है। साल 2018 के Mobile World Congress में नोकिया 3310 4G लॉन्च होने जा रहा है।

 

 

यह स्मार्टफोन है या एक्सरे मशीन जो 4 इंच मोटी दीवार के पार भी देख सकता है!

 

3- नोकिया 3310 - 4जी में 1200mAH की बैटरी लगी हुई है और कंपनी का दावा है कि इससे यूजर को 12 दिन तक बैटरी बैकअप मिलेगा। एक और खास बात यह है कि नोकिया ने इस फोन के चार्जिंग पोर्ट में भी बदलाव किया है, यानि अब इसमें पतली पिन वाला चार्जर नहीं बल्कि कॉमन डेटा केबल टाइप का चार्जर लगेगा।

 

4- इस फोन में Wi-Fi, Bluetooth, FM, फेसबुक समेत कई पॉपुलर ऐप्स मौजूद होंगी। जिनके यूज से आपको स्मार्टफोन की कमी नहीं खलेगी।

 

अब अपने स्मार्टफोन में लगाइए कंप्यूटर जितनी हार्ड डिस्क! यह है स्मार्ट तरीका

 

5- नोकिया 3310 - 4G फोन का लेटेस्ट हैंडसेट अभी दो रंगों में उपलब्ध होगा - नीला और डार्क ब्लैक। आपको बता दें कि नोकिया 3310 - 4G फोन की कीमत को लेकर फिलहाल कंपनी की ओर से कोई खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन यह उम्मीद की जा रही है कि यह नया फोन बेस 2जी मॉडल की कीमत से खास महंगा नहीं होगा।

Posted By: Chandramohan Mishra
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.