- छात्रा के साथ मारपीट का विरोध कर रहे कार्यकर्ताओं की पुलिस से झड़प

-चार छात्रा नेताओं को पुलिस ने लिया हिरासत में, थाने से छोड़ा

आगरा। छात्रा के साथ विवि के सुरक्षाकर्मियों द्वारा की गई मारपीट के विरोध में मंगलवार को एनएसयूआइ ने कुलपति कार्यालय के बाहर धरना-प्रदर्शन किया। प्रदर्शन कर रहे छात्रों की पुलिस से तकरार हुई। छात्रों को हटाने के लिए पुलिस को मशक्कत करनी पड़ी।

सुरक्षाकर्मी और छात्राओं से हुई थी झड़प

सोमवार को विवि में समस्या का समाधान न होने पर छात्राओं ने कुलपति के गाड़ी के आगे प्रदर्शन किया था। इस दौरान विवि के सुरक्षाकर्मियों ने छात्राओं के साथ मारपीट की थी।

मंगलवार को छात्रों ने किया प्रदर्शन

इस घटना के विरोध में मंगलवार का एनएसयूआइ के पदाधिकारी और कार्यकर्ता कुलपति कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गए और नारेबाजी करने लगे। उनकी मांग थी कि छात्राओं से अभद्रता व मारपीट करने वाले सुरक्षाकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए। छात्रों को हटाने के लिए विवि प्रशासन द्वारा पुलिस को बुलाया गया। छात्रों को हटाने के लिए पुलिस को मशक्कत करनी पड़ी। छात्रों की पुलिस के साथ तकरार भी है। पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे सतीश सिकरवार, अंकुश गौतम, विलाल अहमद व ललित त्यागी को हिरासत में ले लिया और हरीपर्वत थाने ले गई। बाद में उन्हें रिहा कर दिया गया। प्रदर्शन करने वालों में गौरव शर्मा, अपूर्व शर्मा, कुलदीप दीक्षित, विवेक गौतम आदि उपस्थित रहे।

Posted By: Inextlive