ज्वेलरी शॉप में दिनदहाड़े चार करोड़ की डकैती

2019-06-22T10:38:36Z

पटना के पॉश इलाके आशियानादीघा रोड स्थित पंचवटी ज्वेलर्स में 1012 सशस्त्र डकैतों ने शुक्रवार को दिनदहाड़े चार करोड़ रुपए की ज्वेलरी और 13 लाख कैश लेकर फरार हो गए

patna@inext.co.in

PATNA : पटना के पॉश इलाके आशियाना-दीघा रोड स्थित पंचवटी ज्वेलर्स में 10-12 सशस्त्र डकैतों ने शुक्रवार को दिनदहाड़े चार करोड़ रुपए की ज्वेलरी और 13 लाख कैश लेकर फरार हो गए. डकैतों ने ज्वेलरी शॉप में सभी लोगों को बंधक बना लिया था. शॉप के मालिक रत्‌नेश शर्मा और गार्ड ने जब विरोध किया तो बंदूक के बट से मारकर घायल कर दिया. पुलिस अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पड़ताल में जुटी हुई है. वहीं, देर रात जांच के दौरान डकैतों का लोकेशन पीएनएम मॉल के पास मिला है. पुलिस 162 सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की जांच कर रही है.

15 मिनट में दुकान किया साफ

डकैत पूरी प्लानिंग से आए थे. करीब एक बजे डकैत शॉप में घुसे थे और 15 मिनट में ही ज्वेलरी और कैश लेकर भाग गए. वो किस ओर भागे किसी को भी पता नहीं चल पाया. डकैतों के निकलते ही व्यापारी ने शोर मचाया.

बच्चे को भी नहीं छोड़ा

जब बदमाश शॉप में घुसे तब वहां पर एक छोटा बच्चा भी था. बदमाशों के हाथ में हथियार देखकर बच्चा डर गया और रोने लगा. इसके बाद उसे चुप कराने के लिए बदमाशों ने बच्चे के सिर पर ही हथियार तान दिया. इससे सभी दहशत में आ गए . हालात बिगड़ते देख व्यापारी ने कहा कि जो चाहे ले जाओ. इस बच्चे को छोड़ दो. इसके बाद व्यापारी सामान समेटने में लग गए.


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.