- राजपुर रोड स्थित कैनाल रोड पर आधी रात बाद हुआ कार एक्सीडेंट

- ओवरस्पीड कार पहले पेड़, फिर बाउंड्री से टकराई, इंजन बॉडी से अलग

- ड्राइवर के बगल में बैठे युवक की मौके पर ही मौत, पीछे बैठी युवती गंभीर घायल

देहरादून,

राजपुर रोड स्थित कैनाल रोड पर मंडे को तड़के करीब 120 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ रही कार का एक्सीडेंट हो गया। पहले एक पेड़ फिर मकान की बाउंड्रीवाल से कार टकराई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार का इंजन ही बॉडी से अलग हो गया और दूर खड़ी बोलेरो कार के ऊपर जा गिरा। बोलेरो भी क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में कार सवार दिल्ली के युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

रफ्तार ने ली जान

राजपुर थाना इंचार्ज अशोक राठौड़ ने बताया कि नई दिल्ली निवासी रोहित सैमसंग देहरादून में अब्दुल निवासी कुसुम विहार, सिंगल मंडी, और रिया ऊषा खरोला निवासी उत्तरकाशी के साथ एक निजी कंपनी में नौकरी करता था। संडे आधी रात बाद तीनों शिमला जाने के लिए निकले थे। कार अब्दुल चला रहा था। कार की स्पीड करीब 120 किमी प्रति घंटा थी। तड़के करीब 4 बजे कैनाल रोड पर मौर्य नर्सरी के पास से गुजरते वक्त तीखे मोड़ पर कार अनियंत्रित हो गई और पेड़ से जा टकराई। इसके बाद कार पास के एक मकान की बाउंड्री से टकराई। बाउंड्रीवाल गिर गई और कार का इंजन गाड़ी से अलग होकर दूर खड़ी एक बोलेरो पर जा गिरा। एक्सीडेंट में अब्दुल के बगल में बैठे रोहित की मौके पर ही मौत हो गई। ड्राइविंग सीट के पीछे बैठी लड़की उत्तरकाशी निवासी रिया को गंभीर चोट आई हैं।

स्थानीय लोगों ने जताया संदेह

इस एक्सीडेंट को लेकर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। कैनाल रोड निवासी समाजसेवी यशवीर आर्य ने बताया कि जब वे सुबह मार्निग वॉक पर निकले तो रास्ते में दोनों गाडि़यां दुघर्टनाग्रस्त देखीं, इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। यशवीर आर्य ने कहा कि एक्सीडेंट स्पॉट पर दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी का शीशा नहीं मिला है। साथ ही गाड़ी के सभी पा‌र्ट्स अलग- अलग बिखरे हुए हैं। यशवीर आर्य ने संदेह जताया कि गाड़ी को कहीं दूसरी जगह से लाकर यहां डाला तो नहीं गया है। उन्होंने पुलिस की कहानी पर भी संदेह जताया है, जिसकी उन्होंने हेल्पलाइन 112 पर कम्पलेन भी की है।

----------

डंपर से टकराई बाइक, एक की मौत

मंडे को बल्लूपुर फ्लाईओवर पर बाइक सवार दो युवक आगे चल रहे डंपर से टकरा गए। हादसे में एक की मौके पर मौत हो गई, जबकि को गंभीर हालत में दून मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। दोनाें युवक कैट¨रग के लिए सिटी से प्रेमनगर जा रहे थे। पुलिस के अनुसार रघुवीर शर्मा (25) निवासी अटाल, तहसील त्यूणी, हाल निवासी इंदिरा कॉलोनी, चुक्खुवाला व ऋतिक तोमर (24) निवासी चकराता कैट¨रग का काम करते हैं। मंडे की सुबह कैट¨रग के ही काम के लिए दोनों शहर से प्रेमनगर जा रहे थे। बल्लूपुर फ्लाईओवर से गुजरने के दौरान उनकी बाइक आगे चल रहे डंपर से टकरा गई। हादसे में रघुवीर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि ऋतिक को उपचार के लिए दून हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। बसंत विहार थाना इंचार्ज नत्थीलाल उनियाल ने बताया कि हादसे के कारण का पता नहीं चल पाया है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है।

Posted By: Inextlive