-दोनों गंभीर, प्रेमिका आइजीआइएमएस व प्रेमी एनएमसीएच में भर्ती

-मेहंदीगंज थाना क्षेत्र में एक ही मकान में रहता है दोनों का परिवार

PATNA CITY : आलमगंज थाना अन्तर्गत गायघाट में मंगलवार की दोपहर महात्मा गांधी सेतु से प्रेमी जोड़े ने अशोक राजपथ पर छलांग लगा दी। गिरते ही बेहोश हुए युवक-युवती को गंभीर हालत में पुलिस टेंपो पर लादकर इलाज के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले गई। युवती पटना कॉलेज के डिस्टेंस एजुकेशन से बीए कर रही है। उसकी हालत बिगड़ती देख डॉक्टरों ने इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर किया। वहां हड़ताल की खबर मिलने पर परिजन उसे आइजीआइएमएस ले गए। युवक त्रिपुरारी उर्फ अंकित का इलाज एनएमसीएच में ही चल रहा है।

युवक के परिजनों ने बताया कि वह मेहंदीगंज थाना क्षेत्र में रहते हैं। उनके मकान में ही एक साल पहले जमुई से आया लड़के का परिवार किराया पर रह रहा है। अस्पताल में बार-बार बेहोश हो रही लड़की की मां ने बताया कि सुबह पहले कोचिंग फिर परीक्षा का प्रवेश-पत्र लाने के लिए कॉलेज जाने की बात कहकर पुत्री निकली। दोनों के बीच दिसंबर से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इसका पता चलने पर मंगलवार को भाई ने डांटा था।

अस्पताल में लड़के के बड़े भाई ने बताया कि युवक गायघाट में उसके साथ फर्नीचर बना रहा था। अचानक वह यह बोलकर बाहर निकल गया कि मोबाइल रिचार्ज कराकर आ रहा हूं। एक घंटे बाद उसके सेतु से गिरने की खबर मिली। दोनों के पास से 'साथ जीने साथ मरने' का लिखा पर्चा पुलिस को मिलने की बात घटनास्थल पर चर्चा में रही। थानाध्यक्ष ओम प्रकाश ने बताया कि युवक-युवती के होश में आने के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा।

Posted By: Inextlive