RANCHI: मारवाड़ी कॉलेज में प्लेसमेंट ड्राइव 21 फरवरी को चलाया जाएगा। इसके लिए विप्रो कंपनी की ओर से स्वीकृति दे दी गई है। स्टूडेंट्स का सेलेक्शन एमटेक प्रोग्राम के लिए किया जाएगा। इसमें ग्रेजुएशन साइंस में फाइनल इयर (ऑनर्स) के स्टूडेंट्स ही शामिल हो सकते हैं। सेलेक्टेड स्टूडेंट्स को स्टडी प्रोग्राम के दौरान फ‌र्स्ट इयर में 14500, सेकेंड इयर में 16750, थर्ड इयर में 19910 और फोर्थ इयर में 23000 रुपए हर महीने स्कॉलरशिप मिलेगी। अप्लाई्र करने वाले स्टूडेंट्स की इंग्लिश कम्यूनिकेशन स्किल बेहतर होनी चाहिए। यह जानकारी मारवाड़ी कॉलेज के प्लेसमेंट इंचार्ज अनुभव चक्रवर्ती ने दी।

ऐसे कराएं रजिस्ट्रेशन

प्लेसमेंट ड्राइव में शामिल होने के लिए ऑफलाइन व ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कराया जा सकता है। 13 फरवरी से 19 फरवरी तक कॉलेज कैंपस के प्लेसमेंट सेल में रजिस्ट्रेशन होगा। इसके लिए 100 रुपए फीस निर्धारित है। वहीं, ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के लिए कॉलेज की वेबसाइट पर लिंक दिया गया है।

क्या है शिड्यूल

कैंडिडेट्स को 21 फरवरी की सुबह 9.15 बजे मारवाड़ी कॉलेज के विवेकानंद ऑडिटोरियम में रिपोर्टिग करनी है। प्री-प्लेसमेंट टॉक 9.30 बजे शुरू होगा। कैंडिडेट्स को बायोडाटा की दो कॉपी, दो फोटोग्राफ्स, स्टूडेंट कॉपी बैंक चालान सहित तमाम सर्टिफिकेट्स लाने होंगे।

Posted By: Inextlive