- नशा परोसने वालों के खिलाफ गुरुवार को भी जारी रही छापेमारी

- एसपी सिटी के नेतृत्व में कई होटल, ढाबों में हुई छापेमारी

- नेहरू कॉलोनी, रायपुर इलाके में खुले में शराब पी रहे 18 लोगों का चालान

DEHRADUN: दैनिक जागरण आईनेक्स्ट शहर में नशे के काले कारोबार को लेकर लगातार आगाह करता रहा है। अब दून पुलिस ने भी नशा परोसने वालों को दबोचने के लिए अभियान छेड़ दिया है। बुधवार को पुलिस ने कई हुक्का बारों, होटल और ढाबों में छापेमारी की थी, छापेमारी का यह अभियान गुरुवार को भी जारी रहा। एसपी सिटी प्रदीप राय और सीओ सिटी के नेतृत्व में थाना नेहरू कॉलोनी और रायपुर की संयुक्त टीम द्वारा होटल, ढाबों पर शराब पिलाने वालों के विरुद्ध छापे मारे गए। इस दौरान खुले में शराब पीने वाले 18 व्यक्तियों का 81 पुलिस एक्ट के तहत चालान किया गया।

ब् कॉन्स्टेबल किए लाइन हाजिर

इधर बुधवार देर रात एसपी सिटी के नेतृत्व में नशे के खिलाफ की गई ताबड़तोड़ छापेमारी के दौरान जिन कॉन्स्टेबल्स की बीट पर अवैध तरीके से नशे का कारोबार चल रहा था, उन्हें एसएसपी ने लाइन हाजिर कर दिया है। एसएसपी ने ऐसे ब् कॉन्स्टेबलों को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया। इसके साथ ही संबंधित चौकी प्रभारियों से भी इस संबंध में स्पष्टीकरण तलब किया है। एसएसपी ने जिन कर्मचारियों पर कार्रवाई की उनमें कॉन्स्टेबल विपिन पंत, आशीष, सौरव, बृजेश शामिल हैं। बुधवार को एसपी सिटी और सीओ सिटी के नेतृत्व में थाना कोतवाली नगर, कोतवाली कैंट, थाना बसंत विहार की संयुक्त टीम द्वारा नगर क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर हुक्का बारों, होटल ढाबों पर शराब पिलाने वालों के विरुद्ध छापेमारी की गई थी। छापेमारी में क्0 लोगों को पुलिस की टीम ने हिरासत में लिया था और कई दुकानों के चालान किए थे।

नशे के सामान के साथ 8 अरेस्ट

इधर गुरुवार को नशे के खिलाफ अभियान में थाना पटेलनगर द्वारा एक आरोपी रवि को ब्ब् पव्वे देसी शराब जाफरान और रोहित को क्क्0 ग्राम अवैध चरस के साथ गिरफ्तार किया। इसके अलावा थाना नेहरू कॉलोनी द्वारा मनोज भट्ट को 8 ग्राम अवैध स्मैक, थाना कैंट द्वारा राजू को फ्भ् पव्वे अवैध देसी शराब के साथ, थाना डोईवाला गौरव थापा को 9.ख् ग्राम अवैध स्मैक, थाना विकासनगर द्वारा अरशद को क्ख्0 ग्राम अवैध चरस, अनवर को क्क्0 ग्राम अवैध चरस के साथ, थाना रानीपोखरी पुलिस द्वारा शुभम को ब्ब् पव्वे अवैध देशी शराब के साथ गिरफ्तार किया।

Posted By: Inextlive