दून पर भी चढ़ा रहा भारत-पाक मैच का खुमार

DEHRADUN : आईसीसी चैम्पियनशिप के फाइनल में भारत और पाकिस्तान में बीच हुई भिड़ंत का खुमार सनडे को दून में भी छाया रहा। हालांकि बाद में जब मैच एकतरफा नजर आने लगा तो लोगों का उत्साह कम हो गया।

सुबह से ही इस मैच को लेकर लोगों में जबरदस्त उत्साह नजर आ रहा था। लोग अपने दिन के कार्यक्रम इस तरह बना रहे थे कि दोपहर बाद पूरा मैच देखा जा सके। दोपहर बाद जब मैच शुरू हुआ तो शहर की सड़कें सूनी हो गई। कई जगह तो कफ्र्यू जैसा महौल रहा। कई दुकानदारों ने अपनी दुकाने तक बंद कर दीं, जबकि इलेक्ट्रोनिक्स शोरूम वालों ने अपने टीवी स्क्रीन बाहर की तरफ मोड़ लिये।

इस मैच को लेकर पुलिस भी पूरी तरह तैनात रही। दरअसल पिछले दिनों भारत-पाकिस्तान के बीच हुए क्वार्टर फाइनल मैच के बाद घंटाघर और आसपास के क्षेत्रों में भारी संख्या में लोग जमा हो गये थे और हुड़दंग करने पर उतारू थे, जिससे पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा था। ऐसे में पुलिस आज किसी भी स्थिति से निपटने के लिए पहले से तैयार थी। शाम होते ही घंटाघर और अन्य क्षेत्रों में सुरक्षा के भारी बंदोबस्त कर दिये गये थे। हालांकि बाद में जब मैच एकतरफा होने लगा तो लोग टीवी के सामने से हटकर अपने रोजमर्रा के कामों में जुट गये।

Posted By: Inextlive