-नाइट ड्यूटी पर लगे पुलिस कांस्टेबल की रोड एक्सीडेंट में मौत

-आधी रात के बाद इंडियन प्रेस चौराहे पर ट्रक ने शिकार बनाया

नाइट ड्यूटी पर लगे पुलिस कांस्टेबल की रोड एक्सीडेंट में मौत

-आधी रात के बाद इंडियन प्रेस चौराहे पर ट्रक ने शिकार बनाया

ALLAHABAD: allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD: आधी रात के बाद शहर में कई ऐसी सड़के हैं जहां रात में मौत गुजरती है। ट्रक वाले इतनी तेजी से गाड़ी लेकर निकलते हैं कि जरा सी चूक हुई तो मौत निश्चित है। शनिवार की रात इंडियन प्रेस चौराहे पर यही हुआ। पुलिस कांस्टेबल को एक ट्रक वाले ने अपना शिकार बना लिया। हादसे में स्पॉट पर ही सिपाही की मौत हो गई। पुलिस कांस्टेबल हरीनाथ मौर्या नाइट ड्यूटी पर लगा था और रात में हॉस्पिटल जा रहा था।

स्पॉट पर ही थम गई सांसें

जौनपुर के रहने वाले हरीनाथ मौर्या(ब्म्) झूंसी में रहते थे। उनकी फैमिली में वाइफ निर्मला, बेटे सुरेन्द्र व भानू और बेटी विभा है। हरीनाथ की इन दिनों जार्जटाउन पुलिस स्टेशन में पोस्टिंग थी। शनिवार की रात में उनकी नाइट ड्यूटी लगी थी। पुलिस की माने तो रात में दो बजे वह पार्वती हॉस्पिटल से प्रीति हॉस्पिटल जा रहे थे। इसी हॉस्पिटल में गोली लगने से जख्मी सुरेश शुक्ला एडमिट है। इस दौरान इंडियन प्रेस चौराहे के पास स्पीड से आ रहे ट्रक ने उन्हें अपना शिकार बना लिया। जिससे स्पॉट पर ही उनकी सांसें थम गई।

मिला गार्ड ऑफ ऑनर

एक्सीडेंट की जानकारी मिलने पर जार्जटाउन पुलिस मौके पर पहुंच गई। लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। पुलिस ने हरीनाथ की बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस हादसे की जानकारी जब उसके फैमिली मेम्बर्स को दी गई तो उनके होश उड़ गए। हरीनाथ के भाई रमेश और दूधनाथ इलाहाबाद पहुंचे। पोस्टमार्टम होने के बाद पुलिस पुलिस ने पार्थिव शरीर को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। इसके बाद उसके भाई अंतिम संस्कार के लिए बॉडी जौनपुर ले गए। ताकि वहां पर वाइफ और बच्चे भी अंतिम दर्शन कर सके।

Posted By: Inextlive