- जानलेवा हमला व दहेज लोभियों की पुलिस से साठगांठ

Meerut : तीन माह पहले दहेज की मांग पूरी न करने पर सुसरालियों ने महिला पर जानलेवा हमला बोल गंभीर रूप से घायल कर दिया था। पीडि़त महिला के परिजन बुधवार को एसएसपी से मिले। एसएसपी ने मवाना एसओ को जमकर लताड़ लगाई और 12 दिसंबर तक गिरफ्तारी व धारा बढ़ाने के निर्देश दिए।

यह है मामला

मोहल्ला मुन्नालाल निवासी शबनम की शादी दो साल पहले मेरठ निवासी अहसान संग हुई थी। शादी के बाद से ही सुसराल वाले दहेज के लिए आए दिन शबनम के साथ मारपीट व उत्पीड़न कर रहे थे। 2 अगस्त को शबनम के मायके द्वारा दहेज की मांग पूरी न करने पर सुसरालियों ने उसको फांसी लगा जान से मारने का प्रयास किया। इससे शबनम की आंख की भी रोशनी चली गई। पीडि़त परिजनों ने पति अहसान, सास सायरा, जेठ एजाज, देवर इकराम व नंदन शाहना के खिलाफ थाना मवाना में जानलेवा हमला एवं दहेज एक्ट में मुकदमा दर्ज कराई थी। लेकिन तीन माह बीतने के बाद भी अभी तक पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं कर पाई है।

परिजन ने एसएसपी से की शिकायत

बुधवार को पीडि़त परिजन एसएसपी डीसी दूबे से मिले और जानलेवा हमले व दहेज लोभियों की गिरफ्तारी की मांग की। एसएसपी ने मवाना एसओ सुरेंद्र भाटी को जमकर फटकार लगाते हुए 12 दिसंबर तक आरोपियों को गिरफ्तार करने के साथ मुकदमे मे धारा बढ़ाने के निर्देश दिये हैं। पीडि़त परिजनों का आरोप है कि घटना को तीन माह बीतने के बाद पुलिस आरोपियों से साठगांठ किये हुए हैं।

Posted By: Inextlive