-संयुक्त व्यापार संघ ने किया एसएसपी का घेराव

- शहर की सुरक्षा को लेकर दिया ज्ञापन

Meerut: शहर में लगातार बढ़ रही अपराधिक घटनाओं को लेकर व्यापारियों का गुस्सा आखिर फूट ही पड़ा। मंगलवार को व्यापारियों ने एकत्र होकर एसएसपी ऑफिस पर जमकर प्रदर्शन किया। उसके बाद एसएसपी को शिकायती पत्र देकर घटनाओं पर काबू पाने की मांग की। आरोप है कि पिछले 15 दिनों से शहर में एक के बाद एक दर्जनों घटनाएं हो गई, लेकिन पुलिस हाथ-पर हाथ धरे बैठी है।

कमिश्नरी चौराहे पर हुए एकत्र

सुबह 11 बजते ही शहर के व्यापारी कमिश्नरी चौराहे पर एकत्र होना शुरू हो गए थे। इसके बाद मार्च के रूप में पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए एसएसपी ऑफिस पहुंचे। पुलिसकर्मियों ने उन्हें अंदर जाने से मना किया तो व्यापारियों की हल्की-फुल्की नोक-झोंक हुई। हालांकि कुछ ही देर बाद एसएसपी ने सभी को अंदर बुला लिया था।

गिनाई घटनाएं

संयुक्त व्यापार संघ के अध्यक्ष नवीन गुप्ता ने एसएसपी को पिछली तीन-चार घटनाओं का हवाला देते हुए कहा कि शहर में गुंडे बिलों के बाहर हैं और पुलिस सो रही है। व्यापारी से लेकर कर्मचारी तक सब दहशत में हैं। उन्होंने एसएसपी से शहर की जनता को निडर होकर जीने का भरोसा मांगा। साथ ही पुलिस को किसी राजनीतिक दबाव में काम न करने की सलाह दी। संयुक्त व्यापार संघ के अध्यक्ष नवीन गुप्ता, वरिष्ठ उपाध्यक्ष सरदार दलजीत सिंह, संगठन मंत्री संजीव रस्तोगी, ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष गौरव शर्मा, विपुल सिंघल, आशु रस्तोगी सहित दर्जनों कार्यकर्ता शामिल रहे।