आईईआरटी में टेक्नोवेशन के विजेताओं को किया गया सम्मानित

ALLAHABAD: मौका था इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड रूरल टेक्नोलॉजी (आईईआरटी) में टेक्निकल फेस्टिवल (टेक्नोवेशन) के विजेताओं को सम्मानित करने का। सभी जोश में थे और उनके चेहरे पर उत्साह और उमंग दिख रही थी। हर किसी में विजेता बनने के बाद पुरस्कार लेने की होड़ मची थी, सो जैसे ही सम्मान मिला तो शिक्षकों के साथ ही छात्र-छात्राओं के चेहरे भी खिल उठे।

टेक्निकल एंड नॉन टेक्निकल इवेंट्स

गौरतलब है कि आईईआरटी में बीते आठ से दस अप्रैल के बीच 27वें टेक्निकल फेस्टिवल के दौरान टेक्निकल एंड नॉन टेक्निकल इवेंट्स का आयोजन किया गया। टेक्निकल इवेंट्स में हर्डल मेनिया, रोबोवार, रोबो साकर, स्मार्ट आइडिया जैसे अन्य कई इवेंट्स की धूम रही तो नॉन टेक्निकल इवेंट्स में रंगोली, रस्साखींच, उठापटक जैसी प्रतियोगिताओं ने स्टूडेंट्स को अट्रैक्ट किया।

खुद पर विश्वास जरूरी

ट्यूजडे को प्राईज डिस्ट्रीब्यूशन सेरेमनी का आयोजन किया गया। जिसके मुख्य अतिथि ज्वाइंट डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस सुरेश चन्द्रा थे। उन्होंने अलग-अलग प्रतियोगिताओं में प्रथम एवं द्वितीय स्थान पाने वाले करीब 400 विजेताओं को सम्मानित किया। उन्होंने स्टूडेंट्स से कहा कि यदि आपको खुद पर विश्वास है तो कोई भी आपको सफलता की सीढ़ी चढ़ने से नहीं रोक सकता। उन्होंने कुछ नया सीखने और करते रहने की नसीहत दी। कार्यक्रम में आईईआरटी के डायरेक्टर डॉ। विमल मिश्रा, डिग्री डिविजन के चीफ प्रॉक्टर संजय शुक्ला के अलावा सोलह चीफ कोआर्डिनेटर भी मौजूद रहे। कार्यक्रम में प्रपुंज तिवारी, मोहित सिंह, शुभि जायसवाल, मो। आतिफ, शुभम देसाई, प्रज्ञा कौशिक, देवेन्द्र कुमार आदि मौजूद रहे।

Posted By: Inextlive