- बेटे के साले ने दिया हत्या की वारदात को अंजाम

- पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कायम किया मुकदमा

- काफी समय से चल रहा था पति-पत्नी के बीच विवाद

Meerut: लिसाड़ी गेट गेट में पति और पत्नी के बीच चल रहे विवाद पिता पर भारी पड़ गया। प्रॉपर्टी डीलर की सीने में गोली मारकर हत्या कर दी। खास बात यह रही हत्या की वारदात को अंजाम देते हुए आरोपी तमंचा लहराता हुआ फरार हो गया। पीडि़त परिवार की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा कायम कर लिया है। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

क्या है मामला

मास्टर खलील उर्फ भगत पुत्र हफीजू निवासी गली नंबर तीन चमन कालोनी लिसाड़ी गेट में रहते हैं। लिसाड़ी रोड पर खलील का मार्केट बना हुआ है। खलील ने अपने बड़े बेटे फिरोज की शादी पांच साल पहले फरजाना निवासी इत्तेफाक नगर के साथ की थी। शादी के बाद से ही पति-पत्नी के बीच विवाद चलने लगा। आरोप है कि दहेज को लेकर फिरोज मारपीट करता था। जिसके चलते ससुराल छोड़कर अपने मायके चली गई। फिरोज घर के पास बने मार्केट में कास्मेटिक की दुकान है। छोटा बेटा शाहरुख फोटो स्टेट की दुकान करता है। शाम को दुकान पर फरजाना का भाई साजिद आया और शाहरुख से लड़ने लगा, जिसका खलील ने विरोध किया तो मारपीट पर उतारू हो गया। इस दौरान आसपास के लोगों ने बीच बचाव कराया। जिसके बाद साजिद अपनी मां राबिया के पास चमन कालोनी पहुंच गया। इतने में शाहरूख ने इत्तेफाक नगर में साजिद को पकड़वाने के लिए पुलिस भेज दी। इसकी जानकारी साजिद को लग गई तो उसने खलील को चमन कालोनी पर बुला लिया। उसके बाद उसने खलील के सीने में गोली मारकर हत्या कर दी।

पुलिस के सामने ही फरार हो गए बदमाश

जिस जगह हत्या की वारदात को साजिद ने अंजाम दिया। वहीं से एक रास्ता समर गार्डन की ओर जा रहा है। जहां पर पुलिस चेकिंग कर रही थी, कातिल तमंचा लहराता हुआ फरार हो गया और पुलिस पकड़ पाने में नाकाम साबित हुई।

परिजनों ने कर दिया हंगामा

आनन्द हॉस्पिटल में जब मृत घोषित कर दिया गया तो परिजन शव को बिना पोस्टमार्टम कराए घर ले जाना चाहते थे, लेकिन जिसका पुलिस ने विरोध किया। इस दौरान पुलिस और परिजनों के बीच कहासुनी हो गई और हंगामा खड़ा हो गया। काफी विरोध के बीच पुलिस पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इन्होंने कहा

मामला संज्ञान में आया है। आरोपी के खिलाफ मुकदमा कायम कर गिरफ्तारी की कार्रवाई की जाएगी।

-ओमप्रकाश

एसपी सिटी

Posted By: Inextlive