- कक्षा तीन में पढ़ने वाला छात्र रहस्यमय परिस्थिति में हुआ था गायब

- रेलवे ट्रैक पर मिली बॉडी तो भड़क उठे गांव वाले

KAUSHAMBI (3 May, JNN): बिजलीपुर गांव का कक्षा तीन में पढ़ाई करने वाला छात्र रहस्यमय परिस्थिति में लापता हो गया। रविवार की सुबह जब उसकी बॉडी रेलवे ट्रैक पर मिली तो गांव में हड़कंप मच गया। घर वालों ने हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। विरोध करते हुए उन्होंने रोड जाम कर दिया। गांव वालों को समझाने में पुलिस आफिसर पहुंच गए।

स्कूल गया फिर नहीं लौटा

तैबापुर निवासी नारेमून सोनकर का नौ वर्षीय बेटा मंजीत सोनकर बिजलीपुर के सेंट एकाडमी स्कूल में कक्षा तीन का छात्र था। वह रोज अपनी छोटी बहन रश्मी के साथ स्कूल पैदल जाता था। शनिवार को मंजीत बहन के साथ स्कूल तो गया, लेकिन संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गया। स्कूल बंद होने के बाद भी उसका पता नहीं लगा तो रश्मी मंजीत का बस्ता लेकर घर चली आई और अपने घर वालों को उसके गायब होने की जानकारी दी। अचानक से बच्चे के गायब होने की खबर से घर वाले हैरान हो गए। उन्होंने उसकी खोजबीन शुरू कर दी गई, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला।

रेलवे ट्रैक पर मिला

शनिवार को ही दोपहर में मंजीत का शव सिराथू में रेलवे ट्रैक पर मिला था। जीआरपी ने शिनाख्त न होने पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। इधर रात भर हैरान परेशान मंजीत के घर वालों को कोई जानकारी नहीं मिली। रविवार की सुबह पुलिस ने उन्हें किसी ने बताया कि एक बच्चे की बॉडी मिली है। पोस्टमार्टम हाउस जाकर देख लें। पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे तो घर वालों के होश उड़ गए। मंजीत की बॉडी थी। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया और उसका पार्थिव शरीर घर वालों को सौंप दिया।

रोड जाम कर जताया विरोध

शव गांव आते ही परिजनों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए सौंरई चौराहा में शव को मुख्य मार्ग पर रखकर चक्काजाम कर दिया। जानकारी होते ही कई थानों की फोर्स मौके पर भेजी गई। सिराथू सीओ जर्नादन तिवारी, मंझनपुर सीओ पूर्णेदु सिंह मौके पर पहुंचे। देर शाम तक ग्रामीणों को पुलिस समझा-बुझाकर शांत कराने का प्रयास करती रही, लेकिन ग्रामीणों मानने को तैयार नहीं थे। देर रात तक उन्हें समझाने की कोशिश में पुलिस जुटी रही।

Posted By: Inextlive