आगरा। संजय प्लेस से खरीदारी कर अपनी दो रिश्तेदारों के साथ लौट रही सेना की एक महिला अधिकारी की कार के पीछे एक बाइक पर सवार तीन तीन लड़के पीछा करने लगे। सदर बाजार में अधिकारी ने पीछा करने का कारण पूछा तो लड़कों ने हद पार कर दी। उन्होंने अभद्र भाषा बोलते हुए हाथ पकड़ लिया। इसी के बाद आर्मी के लोग व पब्लिक ने उन्हें पकड़ लिया। दो युवक मौके से भाग निकले जबकि एक को सबक सिखा कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा पंजीकृत किया है।

रिश्तेदारों के साथ आई थी

सेना की एक महिला अधिकारी अपनी दो रिश्तेदारों के साथ रविवार की रात अपनी कार से शॉपिंग करने आई हुई थी। यहां पर ही तीन लड़के उन पर नजर रखे हुए थे। वह खरीदारी कर अपनी कार में सवार होकर सदर मार्केट के लिए चल चली थीं।

कार के पीछे लगा दी बाइक

कार वहां से निकलते ही तीनों युवक एक बाइक पर सवार हुए और उनका पीछा करना शुरु कर दिया। अधिकारी ने इस बात को नोट कर लिया कि युवक पीछा कर रहे हैं। लेकिन उन्होंने कार को रोका नहीं सीधे सदर मार्केट में पहुंची। सदर में चाट गली पर आने पर उन्होने कार रोक दी। कार रुकते ही युवकों की बाइक भी रुक गई।

पूछने पर कर दी अभद्रता

महिला अधिकारी ने लड़कों से पीछा करने की बात पर सवाल किया तो लड़कों के तेवर बदल गए। आरोप है कि उन्होने अधिकारी से अभद्रता कर दी। लड़कों ने अश्लील भाषा का इस्तेमाल करते हुए हाथ पकड़ लिया। इस पर महिला अधिकारी ने विरोध किया। इस दौरान शोर होने पर आस-पास के लोग जमा हो गए।

पब्लिक ने सिखाया सबक

उस दौरान लोगों ने घेराबंदी कर दी थी। आर्मी के कुछ एक लोग भी पहुंच गए। लोगों ने एक लड़के को मौके से पकड़ लिया जबकि उसके दो साथी मौके से भागने में सफल रहे। लोगों ने उसे जमकर सबक सिखाया। इस दौरान पुलिस को सूचना दी गई। शोहदे को पकड़ कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया है।

पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा पंजीकृत किया है। पुलिस के मुताबिक पकड़े गए आरोपी का नाम श्रेयश नरेश गौतम पुत्र स्व। नरेश कुमार गौतम निवासी बालूगंज थाना रकाबगंज व फरार आरोपियों में लखन, रेहान निवासीगण शहीद नगर थाना सदर बताए गए हैं। पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है।

Posted By: Inextlive