-चौधरी क्लब रुड़की को विनिंग ट्रॉफी के साथ दिया गया 51 हजार रुपए का कैश प्राइज

-पवेलियन ग्राउंड में चल रही नेशनल लेवल कबड्डी प्रतियोगिता का हुआ समापन

-वीर शहीद केसरी चंद युवा समिति के तत्वावधान में हुआ दो दिवसीय प्रतियोगिता का आयोजन

DEHRADUN : अमर शहीद केसरी चंद के जन्मोत्सव के उपलक्ष पर पवेलियन ग्राउंड में चल रही नेशनल लेवल कबड्डी प्रतियोगिता का खिताब चौधरी क्लब रुड़की ने जीत लिया है। फाइनल में चौधरी क्लब रुड़की ने उत्तराखंड पुलिस ए टीम को शिकस्त दी। विनर टीम को ट्रॉफी के साथ भ्क् हजार रुपए का कैश प्राइज और रनरअप टीम को ट्रॉफी के साथ फ्क् हजार रुपए का कैश प्राइज दिया गया।

हरियाणा की टीम रही थर्ड

वहीं थर्ड प्लेस पर रही करनाल हरियाणा की टीम को ट्रॉफी के साथ ख्क् हजार रुपए का कैश प्राइज दिया गया। प्रतियोगिता के अंतिम दिन पवेलियन ग्राउंड में बतौर चीफ गेस्ट के रूप में कांगे्रस और बीजेपी के कई लीडर्स पहुंचे। दोपहर में मेयर विनोद चमोली मौजूद रहे। आयोजन समिति वीर शहीद केसरी चंद युवा समिति ने मेयर विनोद चमोली का सम्मान किया। मेयर विनोद चमोली ने कुछ समय पहले गांधी पार्क में अमर शहीद केसरी चंद की मूर्ति स्थापित की थी, जिसके बाद समिति द्वारा मेयर का सम्मान किया गया। साथ ही कई वरिष्ट नागरिकों का भी सम्मान किया गया।

जौनसारी गीतों पर झूमें दर्शक

समापन अवसर पर जौनसार बावर संगठन पौराणिक लोक कला मंच ने जौनसारी लोकगीत और लोक नृत्य पर प्रस्तुति देकर कार्यक्रम में समा बांधा। बतौर चीफ गेस्ट वरिष्ट कांग्रेसी नेता आजाद अली,यूपी सरकार में कैबिनेट मिनिस्टिर विनोद बड़थ्वाल,पूर्व विधायक मुन्ना सिंह चौहान, रामशरण नौटियाल,मधु चौहान मौजूद रहे। इसके अलावा समिति के संरक्षक मंडल में टीआर शर्मा, मुन्ना सिंह राणा, रणवीर सिंह तोमर, अध्यक्ष गंभीर सिंह चौहान आदि शामिल रहे।

Posted By: Inextlive