इलाहाबाद हाईकोर्ट के बाहर से साक्षीअजितेश की किडनैपिंग की खबर निकली गलत अगवा प्रेमी युगल बरामद

2019-07-15T12:47:29Z

इलाहाबाद हाई कोर्ट के गेट नंबर 3 से एक प्रेमी युगल का अपहरण कर लिया गया था लेकिन अब पुलिस ने उन्हें बरामद कर लिया है। अपहरण की सूचना के बाद प्रयागराज शहर समेत आसपास के जिलों की सीमा पर नाकेबंदी की गई थी।

allahabad@inext.co.in
PRAYAGRAJ : इलाहाबाद हाई कोर्ट के गेट नंबर 3 से एक प्रेमी युगल का सोमवार को अपहरण कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि दोनों शादी के बाद सुरक्षा की मांग को लेकर इलाहाबाद हाई कोर्ट आये थे लेकिन अदालत के बाहर कुछ हथियारबंद लोगों ने बंदूक की नोक पर उनका अपहरण कर लिया। यह घटना सुबह 8.30 बजे हुई। इससे पहले यह अफवाहें उड़ीं थी कि बरेली से विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा और उसके पति अजितेश की किडनैपिंग हुई है क्योंकि सोमवार को वह भी सुरक्षा की मांग को लेकर हाई कोर्ट में पेश हुए थे। हालांकि, बाद में यह स्पष्ट हो गया कि साक्षी और अजितेश का अपहरण नहीं हुआ है और यह खबर पूरी तरह से गलत थी।

#allahabadHighCourt के बाहर से #SakshiMishra-अजितेश की किडनैपिंग की खबर निकली गलत, अगवा प्रेमी युगल बरामद pic.twitter.com/Jwr2Nh3jLp

— inextlive (@inextlive) July 15, 2019

अगला जिले से संबंधित था गाड़ी का नंबर
हाई कोर्ट के बाहर खड़े एक चश्मदीद ने इस घटना के बारे में बताया कि युवा दंपति सुबह से ही अदालत के बाहर किसी का इंतजार कर रहे थे, इसी बीच एक काली एसयूवी से कुछ लोग आये और बंदूक की नोंक पर उन्हें उठा ले गए। बताया जा रहा है कि उस एसयूवी का नंबर आगरा जिले (यूपी-80) से संबंधित था। सूत्रों ने बताया कि गाड़ी के पीछे 'चेयरमैन' लिखा हुआ था। प्रेमी जोड़े के अपहरण की सूचना के बाद प्रयागराज शहर समेत आसपास के जिलों की सीमा पर नाकेबंदी की गई थी। कौशांबी जिले की सीमा में जैसे ही एक स्कॉर्पियो गाड़ी प्रवेश किया चेकिंग के दौरान पुलिस ने उसे रोक लिया और उसमें से दोनों प्रेमी जोड़े बरामद कर लिए गए। पुलिस फिलहाल उनसे पूछताछ कर रही है

 

 

var width = '100%';var height = '360px';var div_id = 'playid62'; playvideo(url,width,height,type,div_id);


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.