कबीर सिंह की सक्सेज से शाहिद खुश एक और रीमेक मूवी जर्सी करने के लिए रेडी

Updated Date: Mon, 14 Oct 2019 05:03 PM (IST)

शाहिद कपूर के लिए साउथ की हिट मूवी अर्जुन रेड्डी का रीमेक करना काफी लकी रहा। इसी से एक्साइटेड हो कर वे एक और साउथ की मूवी के रीमेक में काम करने जा रहे हैं। इस मूवी का नाम है जर्सी।

कानपुर। बेशक शाहिद कपूर की पिछली रिलीज कबीर सिंह को सुपर डुपर सक्सेज मिली थी, मगर इस फिल्म में उनके करेक्टर की खासी आलोचना भी हुई थी। वो एक वायलेंट और नशे का लती शख्स का किरदार था। जाहिर है शाहिद को वैसी सक्सेज तो दोबारा चाहिए पर क्रिटिसिज्म और कंट्रोवर्सी से वे दूर रहना चाहते हैं। अब उन्होंने उसका तरीका भी मिल गया है। शाहिद ने साउथ की एक फिल्म फिर साइन की है पर इसमें वो स्पोर्टस की जर्सी पहने दिखेंगे। खबर है कि जर्सी एक स्पोर्ट्स ड्रामा है।

IT'S OFFICIAL... Shahid Kapoor to star in #Hindi remake of #Telugu film #Jersey... The #Hindi version will be directed by Gowtam Tinnanuri, who also helmed the original #Telugu version, starring Nani... Produced by Allu Aravind, Aman Gill and Dil Raju... 28 Aug 2020 release.

— taran adarsh (@taran_adarsh) October 14, 2019


सामने आई ऑफीशियल अनाउंसमेंट
कबीर सिंह की कामयाबी के बाद अपने करियर की बुलंदी पर पहुंच गए हैं। इस फिल्म के बाद शाहिद के घर पर डायरेक्टर्स की लाइन लग गई है। खबर है वे एक और तेलुगू फिल्म के हिंदी रीमेक में नजर आयेंगे। इस फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी गई है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ये खबर अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर की है।उन्होंने ने लिखा है कि आधिकारिक रूप से बता दिया गया है कि जर्सी के हिंदी रीमेक में शाहिद कपूर होंगे। फिल्म का निर्देशन गौतम तिन्नानुरी कर रहे हैं। इन्होंने ही तेलुगू मूवी का भी डायरेक्शन किया था। जर्सी को अल्लू अरविंद, अमन गिल और दिल राजू प्रोड्यूस करेंगे। ये फिल्म 28 अगस्त 2020 को रिलीज करने की प्लानिंग है।

Posted By: Molly Seth
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.