बीजेपी प्रवक्ता और सांसद जीवीएल नरसिम्हा राव पर प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एक व्यक्ति ने फेंका जूता

2019-04-18T20:26:26Z

भाजपा के प्रवक्ता और सांसद जीवीएल नरसिम्हा राव पर प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एक व्यक्ति ने जूता फेंक दिया। आइये जानें पूरा मामला।

कानपुर। बीजेपी प्रवक्ता और सांसद जीवीएल नरसिम्हा राव पर जूता फेंके जाने का मामला सामने आया है। एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, गुरुवार को भाजपा सांसद जीवीएल नरसिम्हा राव दिल्ली स्थित बीजेपी के मुख्यालय में एक प्रेस कांफ्रेंस कर रहे थे, इसी बीच एक अनजान व्यक्ति ने उनपर जूता फेंक दिया। इस घटना के बाद पुलिस ने उस व्यक्ति को अपने हिरासत में ले लिया। उस व्यक्ति ने खुद की पहचान शक्ति भार्गव के रूप में की है और वह पेशे से डॉक्टर है। हालांकि उसने जूते फेंकने के पीछे का कारण नहीं बताया है। दिल्ली पुलिस ने कहा कि वे उसे छोड़ रहे हैं क्योंकि उसके खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है। पुलिस ने बताया कि भार्गव कानपुर का रहने वाला है और वह संपत्ति विवाद व आयकर मामलों का पहले से ही सामना कर रहा है। वीडियो में देखा जा रहा है कि नरसिम्हा राव मीडिया को संबोधित कर रहे हैं और इसी बीच एक जूता उनके बहुत करीब से निकलता है। इसके बाद उस व्यक्ति को दो लोग पकड़ते हैं और बाहर ले जाते हैं।

#WATCH Delhi: Shoe hurled at BJP MP GVL Narasimha Rao during a press conference at BJP HQs .More details awaited pic.twitter.com/7WKBWbGL3r

— ANI (@ANI) April 18, 2019


घटना के बाद भी नहीं रुका प्रेस कांफ्रेंस

हालांकि, इस घटना के बाद भी राव अपने प्रेस कांफ्रेंस को रोकते नहीं हैं, वे इसे जारी रखते हुए कहते हैं कि इस व्यक्ति का लिंक कांग्रेस से है। फिलहाल, इससे अधिक जानकारी नहीं मिली है। बता दें कि जीवीएल नरसिम्हा राव राज्यसभा से सांसद हैं। यह सांसद होने के साथ बीजेपी सेंट्रल कमिटी के सदस्य भी हैं। इन्हें मार्च 2018 में उत्तर प्रदेश से राज्य सभा के लिए चुना गया था।

 

Posted By: Mukul Kumar

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.