- एसएस एकेडमी में ऑर्गनाइज होगी आई नेक्स्ट की 'माई फैमिली, सुपर फैमिली' एक्टिविटी

- आर्ट पेपर पर ड्राइंग बनाकर पेस्ट करनी होगी फैमिली मेंबर की तस्वीर

- टॉप थ्री एंट्री को मिलेगा प्राइज

GORAKHUR: यूं तो सभी फैमिली मेंबर्स बच्चों के लिए खास होते हैं। लेकिन इसमें एक ऐसा भी होता है, जो उनके लिए बिल्कुल अलग मुकाम रखता है। बड़े होकर बच्चे उसी के नक्शे-कदम पर चलना चाहते हैं। उसी से सीखते हैं वही उसका सुपर हीरो होता है। फैमिली के ऐसे ही सुपर हीरो की तलाश करने के लिए आई नेक्स्ट लेकर आया है 'माई फैमिली, सुपर फैमिली' कॉन्टेस्ट। इसमें पार्टिसिपेट को अपने सुपर हीरो को उसी अंदाज में पेश करना है, जैसा कि वह उसे चाहते हैं। आई नेक्स्ट की ओर से ऑर्गनाइज होने वाली यह एक्टिविटी एसएस एकेडमी में सुबह 10.30 से शुरू होगी, जिसमें स्कूल के बच्चे अपनी दमदारी पेश करेंगे।

सुपरमैन या फिर बैटमैन

आई नेक्स्ट का यह कॉम्प्टीशन अपने आप में अनोखा और इंटरेस्टिंग होगा। इसमें स्टूडेंट्स के ख्वाबों-ख्यालों में बसे सुपरमैन, स्पाइडरमैन, बैटमैन, आइरनमैन जैसे सुपर एवेंजर्स की फोटो ड्रॉ करनी है। इसमें वह जिस भी कैरेक्टर को पसंद करना है बस पूरी बॉडी का शेप उस सुपर हीरो की तरह रखना है। फर्क सिर्फ इतना होगा कि सुपर एवेंजर की जहां चेहरा होगा, वहां पर पार्टिसिपेंट्स को अपने फैमिली मेंबर की फोटो पेस्ट करनी है। इसके बाद उनका फैमिली मेंबर भी सुपर एवेंजर की दौड़ में शरीक हो जाएगा।

फोटो करनी होगी पेस्ट

आई नेक्स्ट की इस एक्टिविटी में पार्टिसिपेट करने वाले स्टूडेंट्स को ए-4 साइज पेपर में अपने पंसदीदा सुपर हीरो की फोटो ड्रॉ करनी है। कैरेक्टर ड्रॉ करने के बाद पार्टिसिपेंट्स को इसमें अपने फैमिली मेंबर की फोटोग्राफ भी पेस्ट करनी है। जिससे कि उसका फैमिली मेंबर उस सुपर हीरो की तरह लगे। इसमें से टॉप थ्री एंट्री को सेलेक्ट किया जाएगा और उन्हें प्राइज दिया जाएगा। इस कॉम्प्टीशन में क्लास 4 से लेकर 7 के स्टूडेंट्स हिस्सा लेंगे। इन्हें दो ग्रुप में डिवाइड किया गया है। पहला ग्रुप क्लास 4-5 है और दूसरा क्लास 6-7 है। इन दोनों ही ग्रुप के अलग-अलग विनर चुने जाएंगे।

प्लेस - एसएस एकेडमी, विजय चौक

टाइमिंग - सुबह 10.30

Posted By: Inextlive