Super 30 Movie Preview नए वीडियो में दिखी कहानी में छुपे स्ट्रगल की झलक

2019-07-11T12:35:12Z

12 जुलाई को विकास बहल के डायरेक्शन में बनी मैथमेटिशियन आनंद कुमार की लीइफ से इंस्पायर्ड ऋतिक रोशन स्टारर मूवी सुपर 30 रिलीज होने जा रही है। रिलीज से ठीक दो दिन पहले एक वीडियो सामने आया है जिससे फिल्म की कहानी की एक झलक मिल रही है जिससे उम्मीद की जा रही है कि ये एक खासी इंस्पायरिंग पर इंटरटेनिंग फिल्म होगी।

कानपुर। ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' 12 जुलाई को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। पिछले दिनों ऋतिक फिल्ममेकर्स के साथ इसका जबरदस्त प्रमोशन करते नजर आये। इस बीच रिलीज के दो दिन पहले मेकर्स ने फिल्म का एक नया विडियो रिलीज किया जिसे ऋतिक ने अपने ट्विटर हैंडल पर भी शेयर किया। फिल्म के ट्रेलर और इस नए वीडियो को देख कर साफ जाहिर हो रहा है कि फिल्म में ऋतिक, आनंद कुमार नाम के जीनियस मैथमेटिशियन की लाइफ को फॉलो कर रहे हैं।

His vision translated into their success. Creating geniuses and changing lives despite all odds.#July12 #super30 @super30film pic.twitter.com/TU33Cntp3c

— Hrithik Roshan (@iHrithik) July 10, 2019


एक टीजर के स्ट्रगल की कहानी
'सुपर 30' के इस नए वीडियो में मैथ्स टीचर आनंद कुमार की पॉजिटिव सोच और उनके स्ट्रगल को दिखाया गया है। इससे पता चलता है कि अनगिनत प्राब्लम्स के बाद भी आनंद हजारों स्टूडेंटस की लाइफ को एक लक्ष्य देने और उनके वहां तक पहुंचने में मदद करते हैं। आनंद गरीब स्टूडेंट्स को आईआईटी एंट्रेंस के लिए फ्री कोचिंग देते रहे हैं। इस फिल्म में उनकी इसी कोशिश और उनके रास्ते में आने वाली मुश्किलों की कहानी है।


पूरी हो रही है आनंद की ख्वाहिश
इस बीच फिल्म के रिलीज को लेकर आनंद कुमार की एक इमोशनल विश भी सामने आई है। मिड डे की खबर के मुताबिक आनंद कुमार ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। बताया जा रहा है कि आनंद ब्रेन ट्यूमर के पेशेंट हैं और उन्होंने कहा है कि वे चाहते थे कि फिल्म उनके जीते जी रिलीज हो जाये। शायद यही वजह है कि लंबे समय से लटकी हुई इस फिल्म को अब फाइनली रिलीज किया जा रहा है।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.