फोन पर बात करने से बढ़ गई थी नजदीकियां

परिजनों ने तोड़ दिया रिश्ता, कोर्ट मैरिज की

आगरा। थाना लोहामंडी के सैयदपाड़ा में एक बार फिर से तनाव हो गया। पूर्व में इस मामले में झगड़ा हो गया था। मामला पुलिस तक पहुंच गया। मामला एक शादी से जुड़ा है। परिजनों ने बिना मर्जी के युवक-युवती ने शादी कर ली। पहले परिवार ने ही उनकी शादी तय की लेकिन बाद में तोड़ दी लेकिन तब तक दोनों नजदीक आ चुके थे। दोनों घर से निकल कर कोर्ट मैरिज कर ली। इस पर दो परिवारों में ठन गई।

रात में बना तनाव

लोहामंडी क्षेत्र सैयदपाड़ा में 24 मार्च को दो पक्षों में झगड़ा हो गया। मामला पुलिस तक पहुंच गया। पुलिस के बीच में आने के बाद लोग शांत हो गए। शनिवार की रात फिर से मौके पर तनाव हो गया। दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए लेकिन कुछ लोगों ने मामले को साध लिया और मौके पर स्थिति नियंत्रित हो सकी।

तय होने के बाद तोड़ी शादी

क्षेत्र के एक युवक व युवती के परिजनों ने दोनों की शादी तय कर दी। दोनों के बीच फोन से बातचीत शुरू हो गई। इस दौरान दोनों काफी नजदीक आ गए। इधर दोनों परिवारों में किसी बात को लेकर ठन गई। विवाद इतना बढ़ गया कि संबंध तोड़ दिया गया लेकिन अब युवक व युवती में नजदीकियां बढ़ चुकी थीं। दोनों ने बगावत कर दी। घर से निकल गए और कोर्ट मैरिज कर ली।

हो सकती है पंचायत

रात में तनाव होने पर कुछ लोग बाहर आए और इस मामले में पंचायत रखे जाने की बात की गई। इस मामले में पंचायत की तैयारी की जा रही थी। इस दौरान तय किया गया कि पे्रमी युगल बस्ती से बाहर ही रहेंगे। पंचायत के फैसले के बाद ही कुछ तय किया जाएगा।

Posted By: Inextlive